Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच हुई जमकर तू-तू,मैं-मैं

rubina abhinav

अभिनव शुक्ला रुबीना दिलाइक

नई दिल्ली| बिग बॉस-14 में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ते में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स के गेम प्लान में बदलाव के कारण पति-पत्नी के बीच आपसी तनाव बढ़ रहा है। सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनव शुक्ला वाइफ रुबीना दिलैक पर भड़कते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वह रुबीना से कहते हैं कि उनमें दिमाग नहीं है।

ड्रग्स केस में भारती सिंह का नाम आने पर यूजर ने किया कपिल शर्मा को ट्रोल

प्रोमो वीडियो की शुरुआत अभिनव शुक्ला से होती है, जो रुबीना से सवाल करते हैं-‘आपने ऐसा क्यों कहा?’ जिसके जवाब में रुबीना कहती हैं-‘मैं राहुल(वैद्य) से बात कर रही थी।’ हालांकि अभिनव, रुबीना की बात से बिल्कुल सहमत नहीं होते और इस बात पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहते हैं- ‘आप इस बात पर कोई कारण बताने की कोशिश न करें।’ बाद में रुबीना, अभिनव से उन्हें उनकी मर्जी के हिसाब से गेम खेलने के लिए कहती हैं। इस बात पर अभिनव भड़क जाते हैं और रुबीना से कहते हैं-‘खुद की तो तुम्हारी अक्ल नहीं, मत करो फिर बकवास।’

अभिनव चिल्लाते हुए कहते हैं कि अब मैं कैसे बात करुं? बाद में रुबीना, अभिनव से कहती हैं कि वह बिग बॉस-14 में सिर्फ उन पर ही विश्वास और भरोसा करती हैं। जिस पर अभिनव कहते हैं कि वह अभी उनकी बात नहीं सुनना चाहते हैं। वीडियो के आखिरी में अभिनव, रुबीना से कहते हैं कि अब वह चुप होने वाले हैं। जिस पर रुबीना कहती हैं कि करिए ना।

Exit mobile version