Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोशल मीडिए पर वायरल हुआ रुबीना दिलैक का वर्कआउट वीडियो

Rubina Dilaik's workout video went viral on social media

Rubina Dilaik's workout video went viral on social media

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 का हिस्सा और शो को अपने नाम कर चुकी रुबीना दिलैक ने इस शो के बाद से ही काफी ज्यादा लोककप्रियता हासिल कर ली है। वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहने की पूरी कोशिश करती हैं। दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने पार्लर सेशन का वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो पैडिक्योर करवाते हुए अपने गाने सुनकर खुश हो रही थीं। जिसके बाद ही अब उन्होंने एक और शानदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काफी अतरंगी और मस्तमौला अंदाज में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

बता दे रुबीना ने इस बार जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो फ्री स्टाइल डांस करते हुए वर्कआउट करती दिख रही हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। रुबीना कभी खुले गार्डन में तो कभी सीढ़ियों पर डांस करती दिखा रही हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा है- ‘लंबे समय के बाद एक अच्छा वर्कआउट’। रुबीना के इस वीडियो को अबतक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सोनाली फोगाट को आज भी यूजर्स अली के नाम पर करते हैं ट्रोल..

इस बेहतरीन डांस वर्कआउट को देखने के बाद लोगों ने भी जमकर इस पर अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है- आप सबसे ज्यादा क्यूट हो, वहीं दूसरे ने लिखा है – बॉस लेडी रुबीना, एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘डांस पे चांस मार ले’ । बता दें, इन दिनों रुबीना अपनी फैमिली के साथ हैं और काफी अच्छा टाइम एंजॉय कर रही हैं।

 

 

 

Exit mobile version