Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पति अभिनव शुक्ला से 2020 में तलाक लेने वाली थीं रुबीना दिलैक

Bigg Boss 14

बिग बॉस 14

नई दिल्ली| बिग बॉस-14 का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रुबीना दिलैक अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए रो रही हैं। दरअसल, शो के बाकी कंटेस्टेंट्स को अपनी लाइफ से जुड़ी एक इमोशनल स्टोरी बतानी थी। ऐसे में रुबीना की बारी आई तो उन्होंने अपने और पति अभिनव के बीच के संबंधो के बारे में बताया। रुबीना कहती हैं कि एक वक्त ऐसा था जब उनकी शादी खतरे में थी और वह दोनों तलाक की ओर बढ़ रहे थे।

रुबीना कहती हैं- ‘मैंने और अभिनव से एक-दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था। इस बीच बिग बॉस में आने का उन्हें मौका मिला। अगर हम दोनों यहां नहीं आते तो शायद साथ भी नहीं रह पाते। हम तलाक की ओर बढ़ रहे थे।’ रुबीना इस दौरान अपनी आंखों से आंसू नहीं रोक सकीं। रुबीना का कन्फेशन सुनकर उनके पति अभिनव शुक्ला भी रोने लगे।

धर्मेंद्र ने किया ‘अपने-2’ का ऐलान, जानिए फिल्म की कास्ट

आपको बता दें कि शो के दौरान भी रुबीना और अभिनव के बीच लड़ाई और बहस देखने को मिली है। हाल ही में अभिनव शो में रुबीना पर गेम प्लान को लेकर भड़कते हुए नजर आए थे। अभिनव ने रुबीना के लिए कहा था कि खुद का तो तुम्हारा दिमाग है नहीं, इसलिए चुप रहा करो। अभिनव के इस बर्ताव पर रुबीना की फ्रेंड और एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने नाराजगी जाहिर की थी। काम्या ने एक ट्वीट में लिखा- ‘डियर अभिनव आप नेशनल टेलीविजन पर हैं। यह एक रिएलिटी शो है, आपका घर नहीं।’

Exit mobile version