Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हिमाचल की वादियों से रुबीना ने शेयर की अपने क्वारंटीन पीरियड की तस्वीरें

Rubina shares photos of her quarantine period from Himachal's litigants

Rubina shares photos of her quarantine period from Himachal's litigants

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक को अब शायद ही कोई ना जनता हो। क्योंकि उन्होंने हाल ही में छोटे पर्दे के सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा तो थी ही। साथ ही उन्होंने इस शो में विजय भी हासिल की थी। जी हाँ वे बिग बॉस के सीजन 14 की विजेता भी रह चुकी हैं। हालांकि इस महीने की शुरुआत में वे कोरोना संक्रमित हो गई थी। जिसके बाद से ही वे होम क्वारंटीन हो गयीं। बता दे वे हिमाचल की हसीन वादियों में कुछ देर के लिए वे एन्जॉय करती नज़र आई।

रुबीना ने हाल ही में दिखाया है कि किस तरह वह अपनी बहन ज्योतिका के साथ क्वारंटीन हैं। ज्योतिका रियलिटी टीवी शो में अपनी बहन को सपोर्ट करने के लिए भी नजर आई थीं। अब यहां कोविड के वक्त में भी वह अपनी बहन के साथ है। ऐसा कट रहा है रुबीना का क्वारंटीनतस्वीर के बैकग्राउंड में आप खूबसूरत पहाड़ देख सकते हैं और आरामदेह बिस्तर पर दोनों बहनें हंसी-मजाक करती दिखाई पड़ रही हैं।

मंदिरा बेदी को इस तरह वर्कआउट करता देख फैंस का बढ़ा ऑक्सीजन लेवल

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा, ‘बहनें जो साथ में क्वारंटीन होती हैं, वो साथ में ठीक होती हैं। दोनों ही बहनें तस्वीरों में कैजुअल टीशर्ट और पायजामा पहने दिखाई पड़ रही हैं और इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया है।

कॉमेंट बॉक्स में आए ऐसे रिएक्शनकॉमेंट सेक्शन की बात करें तो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा रहे सिंगर जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) सबसे पहले प्रतिक्रिया देने वाले कुछ लोगों में से एक थे। उन्होंने लिखा, ‘मुझे ये देखकर बहुत खुशी हुई है रुबीना और ज्योतिका। ढेरों फैंस ने कॉमेंट सेक्शन में रुबीना और उनकी बहन के जल्द ठीक होने की दुआ की है और कुछ फैंस ने कहा है कि काश ऐसा क्वारंटीन उन्हें भी मिलता।

 

Exit mobile version