Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम धामी के विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी-कांग्रेस समर्थकों के बीच चली गोलियां

Murder

Murder

उधम सिंह नगर। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) के विधानसभा क्षेत्र खटीमा में आज कांग्रेस-बीजेपी (Congress-bjp) समर्थकों के बीच जबरदस्त बवाल हुआ है। आरोप है कि इस झड़प के बीच बीजेपी कार्यकर्ता फायरिंग (shots fired) करके भाग निकला और पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। इस घटना के बाद विरोध में अब कांग्रेस के साथ किसान संगठन भी धरने पर बैठ गए हैं।

दरअसल, उत्तराखंड में सोमवार को हुई वोटिंग की पूर्व संध्या पर सामान से भरी एक गाड़ी पकड़ी गई। कांग्रेस का आरोप है कि गाड़ी में लदा सामग्री बीजेपी की ओर से मतदाताओं को बांटने के लिए ले जाई जा रही थी। कांग्रेस समर्थकों ने इसे  पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

चुनाव बाद उत्तराखंड में लागू होगी समान नागरिक संहिता : सीएम धामी

इसी को लेकर मंगलवार शाम  दोनों दलों के समर्थकों के बीच भारी बवाल हुआ। खटीमा के सत्रहमील इलाके में पुलिस चौकी के सामने दोनों पक्षों के बीच झड़प के दौरान फायरिंग भी हुई।

कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी समर्थक ने उनके कार्यकर्ताओं पर गोली चलाई और पुलिस के सामने खुलेआम तमंचा लेकर घूमता रहा। यही नहीं, वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ने की बजाय आराम से भाग जाने का इशारा किया।

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने बागेश्वर के कपकोट का किया दौरा

इस घटना के बाद इलाके में जबरदस्त बवाल पैदा हो गया है। प्रदर्शनकारियों को किसानों का समर्थन मिल गया है।  पुलिसकर्मी पर एक तरफ़ा कार्रवाई का आरोप लगाते हुए प्रदर्शनकारी पुलिस चौकी के सामने धरना देने बैठ गए हैं। मौके पर किसान नेता राकेश  टिकैत के भी पहुंचने की सूचना है।

Exit mobile version