Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रुद्रा ट्रेडर्स ने व्यापार विस्तार के लिए जनसम्पर्क कार्यक्रम का किया आयोजन

रुद्रा ट्रेडर्स

रुद्रा ट्रेडर्स

लखनऊ के प्रतिष्ठित व्यवसायी रुद्रा इन्टर्प्राइजेज रुद्रा ट्रेडर्स ने अपने व्यापार के विस्तार के लिए जिला मऊ मे स्काई इलेक्ट्रिकल के सहयोग से एक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमे उनका सहयोग बेनलो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, नीशि मैन्युफैक्चरिंग प्राइवेट लिमिटेड ( टेलिस) और सीएनएस ने किया

राजाराम और विनित यादव ने स्काई इलेक्ट्रीकल की तरफ़ से मनोज कुमार ,  बलराम प्रजापति और कन्हिया लाल चौहान के साथ सभी का स्वागत किया, कोविड को ध्यान में रखते हुए सभी के हाथो को धुला कर मास्क दिया गया ।

बिहार चुनाव में वाम दलों का 18 सीटों पर बेहतर प्रदर्शन, कन्हैया की रैलियों का दिखा असर

बलराम प्रजापति ने वहा उपस्थित  सभी लोगों को कम्पनी के सभी प्रोडक्ट की जानकारी प्रदान की साथ ही साथ उनके द्वारा उत्पन्न सवालो को ध्यानपुरक सुन कर उनका सामाधान बताया, रुद्रा इन्टर्प्राइजेज/रुद्रा ट्रेडर्स के मनोज कुमार के द्वारा राजू  और मृत्युन्जय  को अपने एरिया मे सीएनएस के प्रोडक्ट को बढ़ावा देने के लिए स्टार अवार्ड से सम्मानित किया गया ।

बेनलो इन्डिया प्राइवेट लिमिटेड के तरफ़ से शिव कुमार गौतम ने सभी को  उपहार के साथ ही साथ दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ प्रदान की।

कोविड-19 के प्रति थोड़ी लापरवाही भी भारी हो सकती है, सावधानी बरते : योगी

नीशि मैन्युफैक्चरिंग प्राइवेट लिमिटेड के तरफ़ से स्टेट उत्तर प्रदेश हेड चित्रान्श रोहित सक्सेना  ने राजाराम और मनोज  को उपहार दे कर सम्मानित किया ,साथ ही साथ अपने कम्पनी के इलेक्ट्रॉनिक मीटर के बारे मे लोगो को जागरूक किया /

कार्यक्रम के समापन पर विनित यादव ने दिवाली योजना के बारे मे बताया और सभी अथियो का आभार प्रकट किया।

Exit mobile version