Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चलती ट्रेन में युवती की गला रेतकर निर्मम हत्या, हत्यारोपी फरार

murder

murder

इंदौर से बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस में एक लड़की धारदार हथियार से हत्या का संगीन मामला सामने आया है। चलती ट्रेन में हत्या के चलते सनसनी फैल गई जिसके बाद मंगलवार रात 9 बजे ट्रेन को सीहोर स्टेशन पर रोक कर युवती का शव उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, इंदौर निवासी 21 साल की मुस्कान हाड़ा इंदौर से भोपाल अपने भाई के पास जा रही थी, लेकिन अज्ञात आरोपी ने चलती ट्रेन में युवती का गला रेत दिया और फरार हो गया। यात्रियों ने सीहोर स्टेशन पर घटना की सूचना दी जिसके बाद स्टेशन और मंडी पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

सिलेंडर विस्फोट से मकान हुआ जमींदोज़, 3 बच्चों समेत सात लोगों की मौत

मामले की जानकरी देते हुए एसपी एसस चौहान ने बताया कि इंदौर से बिलासपुर जाने वाली नर्मदा एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में ये घटना हुई है। सीहोर स्टेशन से दो किलोमीटर पहले शुजालपुर-सीहोर स्ट्रेच पर युवती खून से लथपथ अवस्था मे मिली थी। सीहोर स्टेशन पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। युवती के पिता किसी अपराध में जेल में हैं। युवती उनकी जमानत की कोशिश कर रही थी।

इस घटना ने इंदौर से भोपाल के बीच सफर करने वालों की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया है क्योंकि रोजाना बड़ी संख्या में लोग भोपाल से इंदौर के बीच चलने वाली ट्रेनों में सफर करते है।

Exit mobile version