Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हथौड़ा मारकर युवक की निर्मम हत्या

murder

murder

झांसी। जनपद के प्रेमनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत बिजौली रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया और उसी स्थान पर दो लोग गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिले।

झांसी -ललितपुर राजमार्ग पर प्रेमनगर थानाक्षेत्र में डगरवाहा के पास बन रही एक लोहे की फैक्ट्री से एक व्यक्ति का शव और दो लोगों को घायल अवस्था में बरामद किया गया ।

मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश एस ने बताया कि स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद प्रेमनगर और बबीना थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर साक्ष्य एकत्र कर लिये गये हैं। मृतक मनोज अहिरवार (42) के हाथ पैर बंधे हुए थे और उसके सिर पर हथौडे से मारकर हत्या (Murder) की गयी है। हथौड़ा भी मौके से बरामद किया गया है।

पूछताछ में पता चला कि शुक्रवार देर रात छह से सात लोग पार्टी करने यहां आये थे। खाने पीने के बाद किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद इस हत्या (Murder)  को अंजाम दिया गया। पुलिस को मौके पर साहब सिंह और एक अन्य घायल अवस्था में मिले हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि घायल लोगों के होश में आने के बाद मामले से पर्दा उठ पायेगा कि किस कारण से इस हत्या को अंजाम दिया गया। घटना के खुलासे के लिए दो टीमों का गठन कर दिया गया है। प्रथम दृष्टया जमीनी विवाद के कारण हुई हत्या (Murder) का मामला प्रतीत हो रहा है, लेकिन इस बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के ही कुछ अन्य तथ्यों का खुलासा हो पायेगा।

Exit mobile version