Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवक की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या, सड़क किनारे मिला रक्तरंजित शव

murder

murder

कानपुर। जनपद के आउटर थाना नर्वल में मंगलवार को युवक की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई। रक्तरंजित शव बंबा किनारे सड़क पर देख ग्रामीणों को होश उड़ गए। मृतक एक दिन पूर्व सोमवार को मजदूरी करने के लिए घर से निकला था और रात वापस नहीं लौटा था।

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ जांच की और शव को कब्जे में लेकर परिजनों से पूछताछ की। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए पुलिस हत्या के कारणों व हत्यारों का पता लगाने में टीमें जुट गई।

नर्वल के ग्राम रोशनपुरवा निवासी रामस्वरूप कोरी के साथ 30 वर्षीय भांजा छोटे कोरी रहकर मजूदरी करता था। एकद दिन पूर्व सोमवार सुबह रोजना की तरह छोटे करीब 9 बजे घर से मजदूरी करने की बात कहकर घर से निकला था। उसने बताया कि वह सेमरुवा में चल रही साइड पर काम करने जा रहा है। देर शाम छोटे जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने आसपास जानकारी की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला और रात भी वह घर नहीं पहुंचा।

गांव से एक किमी0 की दूरी पर स्थित पाली-सवायजपुर मार्ग पर स्थित बंबा के किनारे सड़क के बीच मंगलवार सुबह छोटे का शव रक्तरंजित हालत में मिला। ग्रामीणों ने खून से लथपथ सड़क पर शव देख पुलिस को सूचना दी। धारदार हथियार से काटकर युवक की हत्या का पता चलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान लापता मजदूर छोटे के रूप में करते हुए परिजनों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजन शव की हालत देख बिलख पड़े। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम और फील्ड यूनिट के साथ मौके से साक्ष्य जुटाए और परिजनों से रंजिश व अन्य कारणों को लेकर पूछताछ की।

नर्वल इंस्पेक्टर जेके शर्मा ने बताया कि शुरूआती छानबीन में युवक की हत्या कुल्हाड़ी से वार कर किए जाने की बात सामने आ रही है। शव के पास ही खून लगी कुल्हाड़ी बरामद हुई है। इस घटना की जानकारी पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक आउटर आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पूछताछ में रंजिश व अन्य बिन्दुओं पर जांच कर हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version