Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध संबंधों के चलते 8 बच्चों के पिता की निर्मम हत्या, हत्यारोपी ने काटा प्राइवेट पार्ट

Murder

Murder

बिहार के गोपालगंज से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां प्रेम-प्रसंग में एक ऐसे व्यक्ति की गंडासे (धारदार हथियार) से काटकर हत्या कर दी गई है, जो 8 बच्चों का पिता है। वह अपने बेटे-बेटियों की शादी भी कर चुका था और उसके नाती-पोते भी हैं। हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। मामला जादोपुर थाना क्षेत्र के ख्वाजेपुर गांव का है।

55 वर्षीय मृतक व्यक्ति की पहचान बैजनाथ चौधरी के रूप में की गई है। आरोप है कि इस हत्याकांड को उसके पड़ोसी ने अंजाम दिया है, जिसकी पत्नी के साथ बैजनाथ चौधरी का अवैध संबंध था। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बैजनाथ चौधरी के 8 बच्चे हैं, जिनमें तीन लड़के और पांच लड़कियां हैं। दो लड़कियों की शादी नहीं हुई है जबकि बाकी बच्चों की शादी हो चुकी है।

मुस्लिम से हिन्दू बने शख्स को घर में जिंदा जलाने की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की चर्चा है। आरोप है कि बैजनाथ चौधरी का अपने पड़ोस की ही एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। मौका-ए-वारदात से भी कुछ ऐसे साक्ष्य मिले हैं, जिनसे प्रेम-प्रसंग की पुष्टि होती है। बताया जाता है कि पड़ोसी ने बैजनाथ को कई बार चेतावनी दी थी। बावजूद इसके बैजनाथ ने उसकी दूसरी पत्नी से संपर्क बनाए रखा। आरोप है कि शनिवार की रात भी वह शिव कुमार चौधरी के घर में घुस गया था, इसके बाद पड़ोसी ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ मिलकर किसान का प्राइवेट पार्ट काट लिया और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

पूर्व प्रधान के बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस घटना के बाद मृतक की पत्नी ने हत्या की वजह जमीनी विवाद और आपसी रंजिश बताई है। हत्या की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है।

जादोपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी शांति देवी ने थाने में 5 लोगों के खिलाफ जमीन विवाद में उसके पति की हत्या कर देने का आरोप लगाया है, वहीं पुलिस ने पड़ोसी शिव कुमार चौधरी उनकी दोनों पत्नी फूलमती देवी और किरण देवी को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version