Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की धारदार हथियार से की निर्मम हत्या

murder

murder

फ़तेहपुर जिले के रविवार की बीती रात पति के अवैध संबंधों का विरोध करना पत्नी को महंगा पड़ा। पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। पुलिस पति व प्रेमिका को गिरफ्तार कर घटना के बाबत पूछताछ कर रही है।

खागा कोतवाली क्षेत्र के कूरा मजरे गुलरियनपुर गांव में देर रात योगमाया(25) की पति इंद्रमोहन ने प्रेमिका नेहा वर्मा के साथ मिलकर बीती रात धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद से गांव में दहशत व्याप्त हो गयी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह खागा थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पुलिस घटना की जांच कर रही है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक महिला के पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। बीती रात पति व पत्नी के बीच प्रेमिका को लेकर कहासुनी शुरू हुई थी। जिसके बाद देर रात उसने पत्नी योगमाया की हंसिया से गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी इंद्रमोहन और प्रेमिका नेहा वर्मा गोरखपुर में भोजपुरी फ़िल्म में एक साथ काम करते थे और ये दोनों विगत 21 दिसम्बर को घर आये थे। आज सुबह जब परिजनों ने कमरे में योगमाया को मृत अवस्था में देखा तो पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतका के भाई की तहरीर पर आरोपी व उसकी प्रेमिका के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी के अनुरूप अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

Exit mobile version