Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हनुमान मंदिर में युवक की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

murder

Murder

अयोध्या। जनपद में रविवार रात एक शख्स की गला रेतकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई। 35 साल के युवक की हत्या उस समय हुई, जब बीती रात घर के बगल स्थित हनुमान मंदिर (Hanuman Mandir) में सो रहा था। पुलिस अब हत्या के पीछे के कारणों की तलाश कर रही है।

कुमारगंज थाना इलाके के भुआपुर गांव स्थित हनुमान मंदिर में सो रहे पंकज शुक्ला की हत्या की जानकारी परिजनों को रविवार सुबह हुई। मृतक अमेठी के शिवरतनगंज क्षेत्र का रहने वाला था और करीब 2 माह से अपने मामा शिवनारायण के घर रह रहा था। रोजाना की तरह पंकज शुक्ला खाना खाने के बाद घर के सामने बने हनुमान मंदिर पर सोने चला गया।

रविवार की सुबह जब उसके मामा के घर के लोग मंदिर पर गए तो पंकज का शव खून से लथपथ पड़ा था। उसके गले को धारदार हथियार से रेता गया था। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने उसके शव का पंचनामा करा पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अयोध्या जनपद का भुआपुर गांव अमेठी जनपद के बॉर्डर के पास स्थित है। पंकज अपने मामा के घर आता रहता था, क्योंकि यहां से उसका घर भी नजदीक था। बीच-बीच में वह यहां से अपने घर भी जाया करता था। पुलिस की मानें तो मृतक युवक के परिजनों में जमीनी विवाद भी चल रहा था। वह अपनी मां चंद्रावती को लेकर अक्सर इसी जमीनी विवाद की पैरवी करने जाया करता था, जबकि इसके परिवार के अन्य सदस्य मुंबई में रहते है।

गोधरा ट्रेन नरसंहार: 20 साल बाद मुख्यारोपी को मिली ऐसी सजा कि सुनकर कांप उठेगी रूह

वहीं, सूत्रों की मानें तो एक दिन पहले ही पंकज का किसी से विवाद भी हुआ था, इसलिए पुलिस इन बिंदुओं को हत्या की वजह मानकर पड़ताल कर रही है।

सीओ मिल्कीपुर सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि थाना कुमारगंज इलाके की देवगांव चौकी के ग्राम भुआपुर का यह मामला। रविवार सुबह करीब 6 बजे गांव के पास एक मंदिर में एक डेड बॉडी पड़ी हुई मिली। सूचना पर मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उसके गले पर कट के निशान थे।

कुएं में मिला किशोरी का शव, हत्या की आशंका

घटना के बारे में वीडियोग्राफी कराई गई है और सबूतों को इकट्ठा किया गया है। शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस संबंध में मृतक के परिजनों को भी सूचित किया गया है और जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version