Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सचिन तेंदुलकर ने की नितीश राणा-मनदीप सिंह की जमकर तारीफ

Nitish Rana Mandeep Singh

नितीश राणा मनदीप सिंह

नई दिल्ली| दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के नितीश राणा और किंग्स इलेवन पंजाब के मनदीप सिंह की जमकर तारीफ की। इस तारीफ की वजह भी बेहद खास थी क्योंकि दोनों खिलाड़ी मैच से कुछ समय पहले अपने परिजनों को खोने के बाद भी टीम के लिए खेलते नजर आए।

केकेआर के आक्रामक बल्लेबाज नितीश राणा के ससुर का कैंसर के कारण निधन हो गया था लेकिन फिर भी वो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलने के लिए मैदान पर आए। वहीं मनदीप सिंह के पिता का निधन शुक्रवार को हो गया था, लेकिन इस दुख के बावजूद उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कप्तान केएल राहुल संग ओपनिंग की।

मदरसों में दी जाती है मानवता और राष्ट्रीय एकता की शिक्षा

सचिन तेंदुलकर ने दोनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ करते हुए लिखा कि, ‘अपनों का जाना हमेशा दुख देता है। इससे भी ज्यादा दुख तब होता है जब किसी को आखिरी बार अलविदा कहने का भी मौका नहीं मिलता। इस दुख की घड़ी में मनदीप सिंह और नितीश राणा के परिवार के लिए मैं प्रार्थना करता हूं। आप दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया।’

बता दें कि राणा ने दिल्ली के खिलाफ 81 रनों की धमाकेदार पारी खेली। नितीश ने जैसे ही इस मैच में अपनी फिफ्टी पूरी की, उन्होंने एक जर्सी निकाल कर सबको दिखाई जिसपर उनके ससुर का नाम(सुरेंद्र) लिखा था। इस मौके पर कोलकाता की पूरी टीम ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया। इस दौरान कमेंट्री कर रहे जतिन सप्रू ने भी बताया कि उन्होंने यह सब अपने दिवंगत ससुर सुरेंद्र मारवाह की याद में किया है।

Exit mobile version