Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सचिन वाझे की बायपास सर्जरी के लिए वोकहार्ट अस्पताल में भर्ती

Sachin Wajhe

Sachin Wajhe

एंटीलिया प्रकरण में गिरफ्तार मुंबई पुलिस के पूर्व अधिकारी सचिन वाझे को सोमवार को वोकहार्ट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां उनका बायपास ऑपरेशन होगा।

सचिन वाझे की वकील आरती कालेकर ने बताया कि आज सचिन वाझे को भिंवंडी स्थित अस्पताल से वोकहार्ट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सचिन वाझे की मेडिकल जांच जारी है, बहुत जल्द उनकी बायपास सर्जरी होगी।

उल्लेखनीय है कि सचिन वाझे को उद्योगपति मुकेश अंबानी के एंटीलिया बंगले के पास जिलेटिन भरी स्कॉर्पियो कार रखने और व्यापारी मनसुख हिरेन की मौत मामले में गिरफ्तार किया गया है। सचिन वाझे की तबीयत खराब होने के बाद उनकी मेडिकल जांच जेजे अस्पताल में की गई थी।

इसके बाद उनके हार्ट में 5 ब्लाकेज होने की जानकारी मिली थी। सचिन वाझे ने इलाज के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल की थी और कोर्ट ने सचिन वाझे का इलाज करवाए जाने का आदेश जारी किया था।

शहीद सैनिकों के आंगन की मिट्टी से होगा सैन्य धाम का निर्माण : सीएम धामी

इसके बाद सचिन वाझे को भिवंडी के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और उनका एंजियोप्लास्टी करने का निर्णय डॉक्टरों की टीम ने लिया था, लेकिन सचिन वाझे ने फिर से सत्र न्यायालय में याचिका दाखिल की थी और अपना इलाज बॉम्बे अस्पताल अथवा वोकहार्ट अस्पताल में करवाने की मांग की थी। सत्र न्यायालय ने वाझे का इलाज वोकहार्ट अस्पताल में करवाने का आदेश दिया था।

Exit mobile version