Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पासवान के निधन से दुखी राबड़ी देवी ने कहा- आज हमारे घर में चूल्हा नहीं जलेगा

रामविलस पासवान का निधन

रामविलस पासवान के निधन से दुखी राबड़ी देवी

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रमुख रामविलास पासवान का बीमारी से लंबे संघर्ष के बाद गुरुवार शाम निधन हो गया। केंद्रीय मंत्री का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। शनिवार रात को ही उनके दिल का एक ऑपरेशन भी हुआ था। LJP प्रमुख पासवान के निधन पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की नेता रावड़ी देवी ने दुख जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि दशकों से उनके साथ पारिवारिक संबंध रहा है। आज हमारे घर में चूल्हा नहीं जलेगा। रामविलास पासवान के निधन से बहुत दुखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आदरणीय रामविलास पासवान जी के निधन से बहुत दुःखी हूं। दशकों से उनके साथ पारिवारिक संबंध रहा। आज हमारे घर में चूल्हा नहीं जलेगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।’

राबड़ी देवी ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और उनके परिवार को यह दुख झेलने की हिम्मत दें। यह पूरे बिहार की राजनीति का नुकसान है। लोग उनके आकस्मिक निधन से दुखी हैं। पूरा राष्ट्रीय जनता दल दुखी है क्योंकि एक कद्दावर नेता हम सबको छोड़कर चला गया। हमारा पूरा परिवार दुखी है।

सड़ी-गली अवस्था में मिली डॉक्टर कि लाश, पत्नी बोली- हमारे पास बच्चे….

वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री के निधन पर दुख जाहिर करते हुए लिखा, ”न्यायप्रिय राजनीति और दलित वंचित चेतना के मजबूत स्तंभ अभिभावक आदरणीय रामविलास पासवान जी के निधन से दुखी हूं। शोषित, वंचित, उत्पीड़ित वर्ग उनके योगदान को सदैव याद रखेगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।”

पीएम मोदी ने कहा- लोगों की सोच और विश्व बाजार में भारत तेजी से बदल रहा है

बता दें, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का 74 वर्ष की उम्र में गुरुवार शाम निधन हो गया। वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके बेटे और एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर राम विलास पासवान के निधन की पुष्टि की है।

Exit mobile version