Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भगवा हुआ जालौन, घनश्याम अनुरागी के सिर बंधा जीत का सेहरा

ghanshyam anuragi

ghanshyam anuragi

उत्तर प्रदेश के जालौन जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में शनिवार को भाजपा प्रत्याशी घनश्याम अनुरागी ने कांग्रेस एवं समाजवादी पार्टी की संयुक्त उम्मीदवार उर्मिला सोनकर खाबरी को पराजित कर जीत का परचम लहराया।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए मतदान शुरू हुआ और बजे तक संपन्न हो गया । जिले में जिला पंचायत के 25 सदस्य हैं जिनमें एक सदस्य जोकि समाजवादी पार्टी से चुनाव जीती थी उमा यादव, गंभीर रूप से बीमार होने के कारण मतदान में हिस्सा नहीं ले सकता सभी अन्य 24 जिला पंचायत सदस्यों ने मतदान किया जिसमें भाजपा समर्थित प्रत्याशी घनश्याम अनुरागी को 18 मत मिले तथा सपा कांग्रेस संयुक्त प्रत्याशी सेवानिवृत्त अपर आयुक्त उर्मिला सोनकर खबरी को सिर्फ 6 मत मिले और इस तरह चुनाव में जीत का सेहरा भाजपा उम्मीदवार के सिर बंधा।

जिला पंचायत चुनाव: ‘राजा भैया’ का दबदबा बरकरार, भाजपा को मिली करारी शिकस्त

मतगणना के उपरांत संयुक्त प्रत्याशी उर्मिला सोनकर खबरी ने जिला प्रशासन पर मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि सही गिनती की आती तो उनकी जीत होती है। दूसरी ओर चुनाव के लिए जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी की थी और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान संपन्न कराया गया।

Exit mobile version