Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने फिल्म बंटी और बबली के लिए पूरी की डबिंग

bunty aur babli

बंटी और बबली रिलीज

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की डबिंग पूरी कर ली गई है। यश राज बैनर तले बनी सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल ‘बंटी और बबली 2’ में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की मुख्य भूमिका है। कलाकारों ने फिल्म की डबिंग पूरी कर ली है। अब इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है। उन्होंने कहा, ‘सभी कलाकारों ने फिल्म के लिए डबिंग का काम पूरा कर लिया है। ‘बंटी और बबली 2′ गुदगुदाने वाली फिल्म है और हम दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।’

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने की सोशल मीडिया पर वापसी

गौरतलब है कि सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने ‘बंटी और बबली 2’ से पहले उन्होंने ‘हम तुम’ और ‘ता रा रम पम’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान पिछली बार तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आए थे। इसमें उन्होंने निगेटिव भूमिका निभाई थी और अजय देवगन के साथ काम किया था।

रानी मुखर्जी ने आखिरी बार फिल्म मर्दानी 2 में काम किया था। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज मर्दानी का सीक्वल था। फिल्म में उन्होंने एसपी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाई थी, जिसे बहुत पसंद किया गया था। इसका निर्देशन गोपी पुतरन ने किया था।

Exit mobile version