Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कपिल शर्मा से नाराज हुए सैफ आली खान, शक्ति कपूर के लिए कह दी ये बात

सैफ अली खान ने हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर ‘भूत पुलिस’ के प्रमोशन के लिए जैकलिन फर्नांडिस और यामी गौतम के साथ पहुंचे थे। शो की शूटिंग के लिए जैसे ही सैफ ‘द कपिल शर्मा शो’ के ग्रीन रूम में पहुंचे, वहां का नाजारा देख सैफ काफी नाराज हुए। उनकी नाराजगी शक्ति कपूर की तस्वीर देखकर हुई। उन्होंने अपनी इस नाराजगी को कपिल के मुंह पर कह दिया।

‘द कपिल शर्मा शो’ में सैफ अली खान जैसे ही ग्रीन रूम में पहुंचे तो वहां का नाजारा देख वह काफी नाराज हुए. कपिल शर्मा ने अपने यूट्यूब पर एक बीहाइंड द सीन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सैफ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

दरअसल, एक्टर ग्रीन रूम में अपनी तस्वीर नहीं दिखाने से परेशान दिखे। सैफ ने देखा कि पिछले दिनों शो में आए सितारों की कई तस्वीरें फ्रेम करके दीवार पर लगाई गई थीं। कपिल जैसे ही ग्रीन रूम में पहुंचे उन्होंने कहा कि सेट पर कई सितारों की तस्वीर देखकर उन्हें अच्छा लगा, लेकिन अपनी तस्वीर छोड़ शक्ति कपूर का तस्वीर देख वह बोले- ‘मैं आपके शो में करीब 10 बार आ चुका हूं, पर मेरी एक भी तस्वीर नहीं है यहां पर… लेकिन ये जो साहब हैं (शक्ति कपूर की एक तस्वीर की ओर इशारा करते हुए), इनकी फोटो है।

BB15: प्रतीक पर भड़के सलमान खान, बोले- अगर मेरी मां-बहन होती तो मैं आपकी……

सैफ की ये बात सुनकर कपिल हंसने लगे। आपको बता दें कि कपिल अपने बेटे त्रिशान के जन्म के बाद अपने परिवार के साथ लिए ब्रेक के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर साथ लौटे हैं।

Exit mobile version