Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करीना और तैमूर को सोशल मीडिया में ट्रोल किए जाने पर ऐसा बोले सैफ अली खान

saif kareena

सैफ करीना

नई दिल्ली| हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में प्रेगनेंसी पीरियड के दौरान छुट्टियां बिता रहीं करीना कपूर खान और तैमूर अली पिछले दिनों पॉटरी सेशन में व्यस्त दिखे थे। करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने और बेटे तैमूर के पॉटरी सेशन में व्यस्त होने की बात शेयर की थी। करीना कपूर की ओर से तस्वीर शेयर किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब इस ट्रोलिंग पर सैफ अली खान ने अपना जवाब दिया है। मुंबई मिरर से बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि वह इस तरह की चीजों से परेशान नहीं होते।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुनाया पहलवानी का मजेदार किस्सा

सैफ अली खान ने कहा, ‘मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पास ऐसा शानदार काम है, जिसके चलते मुझे ऐसी जगहों पर आने का मौका मिलता है।  हर कोई इतना लकी नहीं होता और ऐसे में बड़े शहरों के छोटे अपार्टमेंट्स में फ्रस्ट्रेट होते हैं। मैं जानता हूं कि ऐसी नकारात्मकता कहां से आती है। मैं ऐसे लोगों को माफ कर सकता हूं।’

फिल्म शूटिंग के लिए परिवार के साथ आने को लेकर सैफ अली खान ने कहा कि काम से वापस लौटे और आपका इंतजार करते हुए परिवार से मिलो तो यह अच्छा अनुभव होता है। काम के बाद खाली होटल रूम में वापस लौटने की बजाय यह अनुभव बेहतर है। वह कहते हैं कि मुझे इस सेक्रेड गेम्स के सरताज सिंह की याद आती है, जो लाइट जलती छोड़ देता था क्योंकि वह अंधेरे कमरने में नहीं लौटना चाहता था। मैं इस प्यार के लिए ईश्वर का शुक्रगुजार हूं।

Exit mobile version