बद से बत्तर हुई सैफअली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह की हालत,ठेले पर शॉपिंग करतीं दिखीं

अमृता सिंह
Please Share This News To Other Peoples....

हैदराबाद। सोशल मीडिया पर हाल में एक तस्वीर वायरल हुई। इसमें अपनी मां अमृता सिंह के साथ अभिनेत्री सारा अली खान शॉपिंग करती नजर आईं।हैदराबाद के चूड़ी बाजार में मां-बेटी देखी गईं। इन दिनों सारा हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं जोकि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही है ।

हैदराबाद का लाड बाजार उर्फ चूड़ी बाजार बहुत लोकप्रिय है और जो भी इस शहर में आता है वो इस बाजार में घूमने का मौका नहीं छोड़ता भले ही वो कितना बड़ा सेलिब्रिटी ही क्यों ना हो। यही वजह है की सारा भी इस बाजार में घूमने निकलीं तो उनकी मां भी अपनी लाडली के साथ चल दीं।

शॉपिंग करते वक़्त खींचे फैन ने सारा की तस्वीर

शॉपिंग करते हुए उनकी तस्वीर खींचकर किसी फैन ने इंटरनेट पर डाल दिया। मां-बेटी बेहद ही सिंपल लुक में तस्वीर में नजर आईं। आम लोगों की तरह बाजार में एक ठेले पर सामान खरीदते हुए इनकी फोटो पर यूजर्स अच्छे कमेंट दे रहे हैं।बताते चलें ‘सिम्बा’ की शूटिंग हैदराबाद के मशहूर रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है। शूटिंग के दौरान का एक वीडियो पिछले दिनों रोहित शेट्टी ने पोस्ट किया था। इस वीडियो में सारा से रोहित और रणवीर मज़ाक करते नज़र आये और कहते दिखे की वो अपनी मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं। सेट के अंदर से रोहित ने सारा की एक तस्वीर भी दिखाई है।

यह भी पढ़े:आसाराम रेप केस: कृपाल हत्याकांड के गवाह का बेटा लापता

सिम्बा में सारा का लुक तस्वीर में नज़र आया

‘सिम्बा’ में वो कैसे दिखेंगी इस पिक्चर से पता चल गया है। सैफ अली खान की बेटी को आधुनिक जमाने की बसंती कहा जा सकता है क्योंकि तस्वीर में उनका लुक कुछ ऐसा ही है। वहीं रणवीर सिंह सिम्बा में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं।एक हाथ सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ’ ‘ नाम की फिल्म सारा एंट्री करने जारी है तो उल्लेखनीय है कि ‘सिम्बा’ में नजर आने वाली सारा अली खान के लिए यह फिल्म दूसरी फिल्म होगी। सारा को दोनों फिल्मों की शूटिंग साथ में पूरी करनी है। क्योंकि ‘केदारनाथ’ नवंबर में रिलीज होगी और ‘सिम्बा’ अगले महीने दिसंबर में पर्दे पर आएगी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *