Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साजिद ने जैकलीन के बर्थडे पर फिल्म ‘किक 2’ दिया गिफ्ट

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस

नई दिल्ली| सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म किक के सीक्वल को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी। अब इस फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने ‘किक 2’ का ऐलान कर दिया है। दरअसल, साजिद ने जैकलीन के बर्थडे पर इस फिल्म की अनाउंसमेंट कर उन्हें गिफ्ट दिया है।

अंगद बेदी ने कहा- पत्नी और बेटी को लेकर बाहर जाने से लगता है डर

साजिद ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”यह रहा तुम्हारा बर्थडे गिफ्ट, जो हमेशा याद रहेगा। यह ऐलान करते हुए बेहद खुशी है कि साजिद नाडियाडवाला ने सुबह 4 बजे किक 2 की स्क्रिप्ट फाइनल कर दी है और तुम्हारे लिए बेहद शानदार रोल लिखा है। सलमान खान की किक 2 जल्द शुरू होने वाली है। वेलकम बैक।”

इसके जवाब में जैकलीन ने लिखा, ”किक 2 के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं।” साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन के ट्विटर अकाउंट से भी यह जानकारी साझा की गई। ट्वीट में लिखा है, ”जैकलीन फर्नांडिस के जन्मदिन पर बहुत मजा आया, क्योंकि साजिद नाडियाडवाला ने सुबह 4 बजे किक 2 की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है। वर्दा नाडियाडवाला, इस बड़ी खबर के लिए शुक्रिया। नाडियाडवाला ग्रैंडसन का परिवार सलमान और जैकलीन को किक करते हुए देखने के लिए बेताब है।”

नीता अंबानी और इवांका ट्रंप भारत में जेंडर डिवाइड के खात्में के लिए साथ आए

हालांकि, अभी बाकी स्टारकास्ट की घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान लॉकडाउन के बाद फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग पूरी करेंगे। बताते चलें कि फिल्म किक 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के साथ साजिद ने बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू की थी। फिल्म में सलमान और जैकलीन की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था।

Exit mobile version