Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साजिद नाडियाडवाला जल्द ही अक्षय कुमार और अहान शेट्टी के साथ करेंगे काम

Sajid Nadiadwala will soon work with Akshay Kumar and Ahan Shetty

Sajid Nadiadwala will soon work with Akshay Kumar and Ahan Shetty

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता साजिद नाडियाडवाला अपने हर प्रोजेक्ट के साथ एक दिलचस्प कास्ट को एक साथ लाने के लिए जाने जाते हैं। अब इस तरह के एक और हालिया विकास के साथ, खबर यह है कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला एक आगामी परियोजना के लिए अक्षय कुमार और अहान शेट्टी को एक साथ लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जबकि दोनों अभिनेताओं के पास नाडियाडवाला की फ़िल्म पहले से है जिसमें अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे और अहान शेट्टी अभिनीत तड़प शामिल है, ऐसे में अब दोनों का एक साथ आना निश्चित रूप से एक ऐसी खबर है जिसने हम सभी को उत्साहित कर दिया है। हालांकि अभी प्रॉजेक्ट पर विकास चल रहा है और प्रोजेक्ट पर अधिक जानकारी जल्द ही पेश की जाएगी।

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्रों ने कहा, “पूरी टीम अभिनेताओं की इस एक्शन पावर-पैक के लिए उत्साहित है जिसमें अक्षय और अहान पहली बार एक साथ आ रहे हैं। हम सब जानते हैं केवल साजिद सर ही इसे संभव बना सकते थे और हम सभी वास्तव में उस एनर्जी के लिए उत्साहित हैं जो ये दोनों कलाकार स्क्रीन पर लाएंगे। प्रोजेक्ट की घोषणा की जानी बाकी है और फ़िलहाल प्लानिंग स्टेज पर है। हमारे पास जल्द ही अधिक जानकारी सामने होगी।”

बारातियों से भरी स्कॉर्पियो बिजली के खंभे से टकराई, एक की मौत

इस साल की शुरुआत में, बच्चन पांडे से अक्षय का रुग्गड लुक रिलीज़ किया गया था और अभिनेता बच्चन पांडे में दसवीं बार निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ काम कर रहे हैं । साथ ही, कुमार ने निर्माता द्वारा निर्मित की जा रही तारा सुतारिया के साथ अहान शेट्टी की पहली फिल्म तड़प का पहला पोस्टर प्रस्तुत किया था।

 

Exit mobile version