Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साक्षी चोपड़ा ने सेमी-ट्रांसपेरेंट मिनी ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, हुईं ट्रोल

Sakshi Chopra

Sakshi Chopra

रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा, बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। सोशल मीड‍िया पर रोज साक्षी चोपड़ा की एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज वायरल होते हैं। पैपराजी भी साक्षी की तस्वीरें लेने में पीछे नहीं हटती। पैपराजी द्वारा खींची साक्षी की लेटेस्ट फोटो अब चर्चा में है। इस फोटो में साक्षी को See-through ड्रेस में देखा जा सकता है।

फोटो में साक्षी सेमी-ट्रांसपेरेंट मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। खुले ब्लॉन्ड हेयर, हाई हील्स, हेवी मेकअप में साक्षी माहौल का पारा बढ़ा रही हैं। साक्षी की इस तस्वीर के आते ही यूजर्स के रिएक्शंस का तांता लग गया। कुछ ने उनकी तारीफ की है तो किसी ने साक्षी को ट्रोल किया है। यूजर्स ने साक्षी की तुलना उर्फी जावेद से कर दी है।

एक यूजर ने लिखा- ‘ये उर्फी की बहन बर्फी है।’ दूसरे ने लिखा- ‘ये थोड़ी अमीर उर्फी जावेद लग रही है।’ एक ने लिखा- ‘उर्फी इसे देखने के बाद कहेगी- छोटा आदमी गुंडई करना चाहता है करने दो… ‘ एक और ने लिखा- ‘उर्फी जावेद कम थी जो अब ये आ गई। सच में यार रोज ये दोनों ऐसे कपड़े पहनकर जाती कहां हैं।’

BB 15: फिनाले से पहले बड़ा झटका, घर से बाहर हुआ ये स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट

आगे और भी यूजर्स के ऐसे ही कमेंट्स आए हैं। ‘ठंड नहीं लग रही है आपको।’ ‘अब लॉन्जरे भी स्ट्रीट फैशन हो गया है, अगली आउटफ‍िट ब‍िक‍िनी होगी।’ एक यूजर ने तो साक्षी चोपड़ा को ‘पोर्न स्टार’ तक कह दिया।

साक्षी चोपड़ा पहले भी अपने कपड़ों की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। हालांकि साक्षी कभी इनका जवाब नहीं देती और ना ही उन्हें कोई फर्क पड़ता नजर आता है।

नए साल की पार्टी पर भी साक्षी की बोल्ड तस्वीरें वायारल हुई थीं। उन्होंने ब्लैक कलर का रैप टॉप और डेन‍िम शॉर्ट्स पहना था। अपने इस स्टाइल‍िश आउटफ‍िट के साथ साक्षी ने ब्लैक नी हाई बूट्स पहने थे।

खुले बालों और ब्लैक बीडेड ईयर‍िंग्स में साक्षी का लुक देखते ही बन रहा था। यूजर्स ने साक्षी चोपड़ा के न्यू ईयर लुक को हॉट बताकर उनकी तारीफ की थी। हालांकि कुछ लोगों ने इसपर भी साक्षी को ट्रोल किया था।

Exit mobile version