बौखलाए सांसद बोले राहुल हैं खिलजी की औलाद, कांग्रेस का जवाब पागल खाना है असली जगह

नई दिल्ली। गुजरात के चुनावी समर में लगातार बयानों के तीर राजनीतिक हस्तियाँ चला रही हैं। इसमें मान मर्यादा की धज्जियाँ उतरने की नई परंपरा की नींव बीजेपी के सांसदों ने डाल दी है। राम मंदिर मामले में कपिल सिब्बल की पैरवी के बाद से बौखलाए बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को स्वर्गीय राजीव गांधी की नहीं बल्कि खिलजी की औलाद तक कह डाला है। अपने बिगड़े बोलों से हमेशा चर्चा में रहने वाले साक्षी महाराज ने कहा कि कांग्रेस के राज में ही राम मंदिर का ताला खोला गया। उसी के राज में वहां राम लाला विराजे और उसी कांग्रेस के युवराज गुजरात में मंदिरों की शरण में जा रहे हैं। इसके बावजूद राम मंदिर के लिए उनकी आस्था न के बराबर होना उन्हें खिलजी का वंशज बता रही है। साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल गांधी को चाहिए कि वो अपने पिता के पदचिह्नो पर चलें और राम मंदिर के निर्माण को लेकर देखे गए उनके सपने को पूरा करें।

ये भी पढ़ें:-पीएम मोदी ने राहुल की तानाशाह से की तुलना, बोले- कांग्रेस को औरंगजेब राज मुबारक 

गुजरात चुनाव हाल फिलहाल देश का सबसे बड़ा सियासी मुद्दा बन चूका था। लेकिन मंगलवार को राम मंदिर मामले पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई फरवरी तक टालने के बाद इसने चुनावों के मुद्दे को टेक ओवर कार लिया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस को कटघरे में खड़ा करते हुए उससे राम मंदिर मामले पर अपना स्टैंड क्लियर करने को कहा है। साथ ही इस मामले से जुड़े वकील कपिल सिब्बल को कांग्रेस का मोहरा बताते हुए उन्हें फैसले को टालने में कांग्रेस की ओर से पैरवी करने की बात कही।

ये भी पढ़ें:-बीजेपी को हो गया है राहुल ‘फोबिया’, 48 घंटों से कर रही ओछी और सस्ती बात : कांग्रेस 

बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल गांधी को बाबर भक्त , और खिलजी का रिश्तेदार तक बता डाला। उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही। देश की सियासत को गर्माने वाले राम मंदिर मुद्दे पर बीजेपी नेताओं के बयानों को कांग्रेस ने उनका पागलपन करार दिया है। जबकि बीजेपी नेताओं का कहना है कि इस मुद्दे पर देर तक साधी जाने वाली चुप्पी देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

इस मामले में कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने बीजेपी नेताओं के बयानों पर पलटवार किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि बीजेपी के  नेताओं के जल्दी ठीक होने कि वो प्रार्थना करती हैं। कांग्रेस का कहना है कि चुनावों में होने वाली हार के चलते बीजेपी ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है और उनकी असली जगह पागलखाना है।

ये भी पढ़ें:-गैर-हिन्दुओं में दर्ज हुआ राहुल गांधी का नाम 

ये भी पढ़ें:-गुजरात को हम चोर-लूटेरों को लूटने नही देंगे, रुमाल से नाक ढककर आयीं थी इंदिरा गाँधी: पीएम मोदी 

loading...

You may also like

पूर्व कांग्रेस सांसद पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, पीएम मोदी पर अपशब्द का इस्तेमाल

लखनऊ। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक