Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान ने गर्लफ्रेंड यूलिया संग सेलिब्रेट किया नया साल

नए साल की शुरुआत हो चुकी है। इस खास मौके पर बॉलीवुड के सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं। साथ ही कई कलाकारों ने अपनी तस्वीरें पोस्ट कर बताया कि उन्होंने इस बार किस तरह न्यू ईयर सेलिब्रेट किया।

सलमान खान की भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं। सलमान ने पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर ही परिवार और दोस्तों के साथ नया साल मनाया। उनके मेहमानों की लिस्ट में यूलिया वंतूर और संगीता बिजलानी भी शामिल थीं। सलमान खान की को-एक्टर रह चुकीं बीना काक ने अपने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

फिल्म जगत की दिग्गज एक्ट्रेस का निधन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

अपने जन्मदिन और न्यू ईयर को देखते हुए सलमान बीते कुछ दिनों से फार्महाउस पर ही हैं। 27 दिसंबर को सलमान ने अपना जन्मदिन यहीं मनाया। यूलिया वंतूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया है। तस्वीर में यूलिया के साथ बीना काक, अमृता काक, सामंथा लॉकवुड, संगीता बिजलानी सहित अन्य लोग पोज दे रहे हैं। वहीं वीडियो में सभी जोर से हैप्पी न्यू ईयर बोल रहे हैं।

सलमान खान इस दौरान कैजुअल अवतार में दिखे। उन्होंने  ब्लैक टीशर्ट के साथ व्हाइट जैकेट पहना हुआ है। साथ में बीना काक और उनकी बेटी पोज दे रही हैं। सलमान खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

वर्कफ्रंट पर सलमान खान की कई फिल्में लाइन से हैं। वह जल्द ही टाइगर 3 की बची हुई शूटिंग खत्म करेंगे। इसके अलावा उनके पास पठान, कभी ईद कभी दिवाली, पवनपुत्र भाईजान सहित अन्य फिल्में हैं।

Exit mobile version