Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अजमेर दरगाह के खादिम ने उगला जहर, कहा- जो नूपुर का सिर कलम करेगा उसे दूंगा अपना मकान

salman chishti

salman chishti

जयपुर। उदयपुर के टेलर कन्हैया लाल (Kanhaiyalal) की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि सुफीज्म का शहर कहे जाने वाले अजमेर से अब एक और विवादित वीडियो वायरल हो रहा है।

यह वीडियो दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती (Salman Chishti) का है। इस विडियो में खादिम सलमान चिश्ती भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ जहर उगलते हुए दिख रहे हैं।

सलमान चिश्ती दरगाह पुलिस थाने का एक हिस्ट्रीशीटर भी है, जो नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वालों को अपना मकान देने की बात कहता नजर आता है। दरअसल, उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद मजहब की आड़ में देश का माहौल बिगड़ाने की कोशिश जारी है। ताजा मामला अजमेर का है। खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल हो रहा है।

यह वीडियो वैसा ही है, जैसा वीडियो उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज मोहम्मद और गौस मोहम्मद ने हत्या से पहले तैयार किया था। करीब दो मिनट पचास सेकंड के इस विडियो में अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देते हुए सलमान चिश्ती खुलेआम नूपुर शर्मा को कत्ल किये जाने की धमकी दे रहा है।

पति बना हैवान, 50 रुपए न देने पर पत्नी को 12 फीट ऊंचाई से फेंका, हालत गंभीर

वीडियो में सलमान चिश्ती (Salman Chishti) कह रहा, ‘वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना वह बोलता नहीं, कसम है मुझे पैदा करने वाली मेरी मां की, मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मुझे मेरे बच्चों की कसम, मैं उसे गोली मार देता और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं, जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान।’

Exit mobile version