Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा…, सलमान खान को फिर मिली धमकी

Salman Khan

Salman Khan

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) को फिर धमकी मिली है । 18 मार्च को धमकी भरा ई-मेल भेजा गया है । सलमान खान के मैनेजर ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई हैं । पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है ।

सलमान (Salman Khan) की जान को खतरा

बॉलीवुड के दबंग खान की जान पर मंडराता खतरा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है । गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथी ने सलमान को फिर से धमकी दी है । 18 मार्च को सलमान के मैनेजर को एक धमकी भरा ई-मेल भेजा गया, जिसमें एक्टर से बात करने की बात कही गई ।

ई-मेल में लिखा था ‘गोल्डी बरार को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है । इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना । मैटर क्लोस करना है तो बात करवा दो । फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो । अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा …’

सलमान खान (Salman Khan) के मैनेजर ने बांद्रा पुलिस में लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ इस बात की शिकायत दर्ज कराई है । पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए FIR दर्ज कर ली है ।

सलमान (Salman Khan) के घर की हुई थी रेकी

इससे पहले भी सलमान खान (Salman Khan) को गेंगस्टर की तरफ से धमकी दी जा चुकी है । 2019 में हरियाणा के गैंगस्टर और बिश्नोई के करीबी संपत नेहरा ने मुंबई में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट का कई दिनों तक रेकी किया था । उस वक्त हथियार का रेंज कम होने की वजह से हमले का प्लान टाल दिया गया था । बताया गया था कि, जब नेहरा को गिरफ्तार किया गया था । तब वो बड़े हथियार लेने वापस हरियाणा लौटा था ।

Exit mobile version