Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान खान को हुआ डेंगू, कैंसिल हुई बिग बॉस 19 की शूटिंग

Salman Khan

Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan के फैंस के लिए बुरी खबर है। सलमान को डेंगू हो गया है, जिस कारण अब टीवी शो बिग बॉस-16 की शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया है, अब अगले कुछ हफ्तों में एक्टर शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे। उनकी जगह शो को कुछ दिनों के लिए नया होस्ट मिलने वाला है।

जब तक सलमान (Salman Khan) पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते, बिग बॉस 16 के कुछ एपिसोड करण जौहर होस्ट करेंगे। कलर्स टीवी ने करण जौहर का एक टीजर भी जारी किया है।

फिल्म की शूटिंग पर लगा ब्रेक

फिलहाल सलमान (Salman Khan) अपनी फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” की शूटिंग भी कर रहे थे, लेकिन अब तबीयत खराब होने के कारण वो फिल्म की शूटिंग से भी दूर रहेंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार डेंगू होने के बाद, डॉक्टर्स ने सलमान को आराम करने की सलाह दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो करण जौहर को खुद सलमान खान ने बिग बॉस 16 होस्ट करने के लिए मनाया है।

बस-ट्रेलर की टक्कर में 15 लोगों की मौत, CM शिवराज ने मुख्यमंत्री योगी से की बात

सलमान ने खुद करण को कॉल किया था और उनसे रिक्वेस्ट की कि वो शो को होस्ट करें। करण सलमान को मना नहीं कर पाए, अब डायरेक्टर शो के कुछ एपिसोड में बतौर होस्ट नजर आएंगे। बता दें कि करण और सलमान दोनों अच्छे दोस्त हैं, जब करण की फिल्म कुछ-कुछ होता है में सभी एक्टर्स ने शाहरुख के अपोजिट साइड हीरो का रोल करने से इनकार कर दिया था, तब वो सलमान ही थे जो फिल्म में रोल करने के लिए तैयार हुए थे।

Exit mobile version