Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान खान ने रिजेक्ट कर दी आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’?

नई दिल्ली| बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ में काम करने के लिए मना कर दिया है। बता दें कि इस फिल्म को लेकर खबरें ये आई थी कि निर्माता आदित्य रॉय कपूर ने इस फिल्म के लिए सबसे पहले शाहरुख खान, आमिर खान समेत कई स्टार्स को ऑफर किया था लेकिन उन लोगों से डायरेक्टर की बात नहीं बन पाई थी। इसके बाद निर्माता आदित्य रॉय कपूर ने सलमान को यह फिल्म ऑफर किया लेकिन अब सलमान ने भी इससे अपना हाथ पीछे खींच लिया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने अपने जीजा एक्टर आयुष शर्मा के कारण इसे करने से मना कर दिया है। इस फिल्म में अभी केवल फरहान ने ही काम करने की हामी भरी है। हालांकि इस बारें में किसी तरह का आधिकारिक जानकारी या बयान सामने नहीं आया है।

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट का बड़ा खुलासा- पालतू कुत्ते फज की बेल्ट से घोंटा गया भईया का गला

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों माध्यम से ये बताया है कि सलमान खान के पास डेट्स नहीं थीं और वो अपनी डेट्स पहले ही आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म ‘गन्स ऑफ नॉर्थ’ के लिए दे चुके थे। यही कारण थी कि उन्होने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि सलमान खान और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फरवरी के आसपास मुलाकात की थी और सारे जहां से अच्छा को लेकर चर्चा की थी। सलमान खान ने फिल्म का नरेशन सुना था और उन्हें स्क्रिप्ट पसंद भी आई थी।

आपको बता दें कि सलमान खान आयुष के करियर को लेकर लगातार मेहनत कर रहे हैं और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। सलमान खान ने ही आयुष शर्मा को फिल्म लवयात्री से लॉन्च किया था जिसका म्यूजिक काफी पसंद किया गया था।

चंकी पांडे ने बताया- अनन्या को फिल्मों में काम करने के लिए नहीं किया फोर्स

सलमान खान लॉकडाउन लागू होने के पहले से ही अपने पनवेल के फार्महाउस में हैं। साल 2020 में सलमान खान की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाएगी। कोरोना वायरस महामारी ने सलमान खान के फैंस के सभी इरादों पर पानी फेर दिया है।  लॉकडाउन के कारण सलमान खान की अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ भी रिलीज नहीं हो पाई है। इस फिल्म को पिछली ईद पर ही रिलीज हो जाना था लेकिन लॉकडाउन के कारण इसकी लगभग 1 हफ्ते की शूटिंग नहीं हो पाई है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान की यह फिल्म 2021 में गणतंत्र दिवस के आसपास रिलीज हो सकती है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान की यह फिल्म 2021 में गणतंत्र दिवस के आसपास रिलीज हो सकती है।

Exit mobile version