Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

6 महीने बाद इस फिल्म की शूटिंग पर लौटे सलमान खान

Salman Khan

सलमान खान

नई दिल्ली| बिग बॉस-14 का प्रीमियर एपिसोड शूट करने के बाद सलमान खान अब अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। दबंग खान ने फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के शूटिंग सेट पर 6 महीने बाद वापसी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है।

हालांकि फिल्म के एक गाने की शूटिंग बाकी है। फिल्म की शूटिंग मार्च तक पूरी होनी थी, लेकिन कोरोना लाॉकडाउन के चलते ऐसा संभव नहीं हो सका। अब सलमान ने शूटिंग सेट पर वापसी की अपनी एक तस्वीर फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सलमान फोटो में ब्लैक कूल जैकेट में नजर आ रहे हैं। एक्टर के पीछे कैमरा तो सामने कार और बाइक है। इस फोटो के साथ सलमान ने कैप्शन ने लिखा- ‘6.5 महीने के बाद शूट पर लौटा। अच्छा लग रहा है। #राधे।’ वहीं दिशा पाटनी ने फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग शुरू करने का ऐलान अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए किया।

दीपिका कक्कड़ और शोएब के इस रोमांटिक वीडियो पर फिदा हुए फैन्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की फिल्म के सेट पर कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए खास व्यवस्था की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई से बाहर शूट के दौरान रोज-रोज के ट्रैवल से बचने के लिए प्रोडक्शन टीम ने एनडी स्टूडियो के पास एक होटल किया है जहां पर सभी टेक्निशियंस रहेंगे। उन्हें शूट के दौरान बाहरी लोगों से मिलने की अनुमति नहीं रहेगी।

Exit mobile version