Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान खान ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फ्लॉन्ट किए एब्स

Salman Khan

Salman Khan

अगर आप बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के फैंस हैं तो खुश हो जाइए। भाई दूज के शुभ मौके पर सलमान खान ने अपने फैंस को बड़ी ट्रीट दी है। दबंग खान ने इंस्टा पर शर्टलेस फोटो शेयर कर बड़ा सरप्राइज दिया है। इस आइकॉनिक फोटो को देखने के बाद फैंस की सचमुच बल्ले बल्ले हो गई है।

सलमान (Salman Khan) की फोटो वायरल

सलमान खान ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो शर्टलेस हैं। आंखों में शेड्स उनके लुक को और किलर बना रहे हैं। सलमान खान की ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटो जबसे पोस्ट की गई है, टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। सलमान खान के एब्स फ्लॉन्ट हो रहे हैं।

चेहरे पर हल्की सी स्माइल और किलर एक्सप्रेशंस इस फोटो को परफेक्ट बनाते हैं। अपनी शर्टलेस फोटो को शेयर कर सलमान खान ने फैंस को भैया दूज की बधाई दी है। जिसके बाद लोगों के कमेंट्स और लाइक्स की बाढ़ सी आ गई है।

सलमान ने दी फैंस को ट्रीट

सलमान खान की ये शर्टलेस फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का एक लुक बताया जा रहा है। सलमान खान काफी समय से सोशल मीडिया पर लगातार अपनी मूवी को प्रमोट कर रहे हैं। सलमान खान की ये फोटो देख लोग एक्साइटेड हो गए हैं। फैंस फायर और हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

फैंस के चहेते सलमान खान की ये फोटो पोस्ट होते ही वायरल भी हो गई है। सलमान खान के फैंस उनकी ये झलक देखकर खुश हुए। अब इंतजार है लोगों को सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म को देखने का। उम्मीद है जब सिनेमाघरों में ‘भाईजान’ रिलीज होगी तो धमाल मचेगा।

Exit mobile version