सलमान खान ने भारत से तुरपेया का किया खुलासा

- in Main Slider, ख़ास खबर, मनोरंजन
सलमान खान
Loading...

मनोरंजन डेस्क। दर्शकों को फुट-टैपिंग संगीत से रूबरू कराते हुए, भारत के निर्माता तुरपेया नामक एक और उत्साहित गीत के साथ बाहर हैं, नया ग्रूवी और देहाती गीत विशाल, शेखर और सुखविंदर सिंह का सहयोग है।

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर नया सिंगल छोड़ दिया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मै तुरपेया घर से दूर ! #TurpeyaSong OUT Now – @Bharat_TheFilm @BeingSalmanKhan @atulreellife @itsBhushanKumar #KatrinaKaif @Norafadhi @VishalDadlani @ShekharRavjiani @SukhwindMusic @@ukhhatermusic.com @shadhhatusic

गीत भारत का एक प्रेरक पंजाबी ट्रैक है, जो आपके राष्ट्र के लिए अपने उत्साहित संगीत और मजबूत शब्दों के साथ प्यार को पुनर्जीवित करेगा। इस गाने में सलमान खान, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही जहाज पर नाच रहे हैं।

इस गाने में सलमान और कैटरीना कैफ भी फ्लैशबैक में हैं। अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म भारत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। चरित्र के जीवन में सात चरण हैं और अभिनेता ने उन्हें पूर्णता के साथ निभाने में काफी मशक्कत की।

फिल्म एक आम आदमी के नजरिए से भारत के आजादी के बाद के इतिहास का पता लगाती है और एक यात्रा के रूप में 18 से 70 वर्ष की आयु तक के जीवन का अनुसरण करती है।

रील लाइफ प्रोडक्शन और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार द्वारा टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत भारत निर्मित है।

फिल्म में तब्बू, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ भी हैं। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित ऐतिहासिक काल की ड्रामा फिल्म है।

Loading...
loading...

You may also like

जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन,क्या कहते हैं आपके सितारे

Loading... 🔊 Listen This News मेष: बुद्धि कौशल