सलमान देंगे ईद पर फैन्स को दोहरा तोहफा, ‘रेस 3 ’संग होगा ‘लवरात्रि’ का टीज़र रिलीज़

सलमान खानसलमान खान

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘रेस 3’ इस हफ्ते ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है।  ‘रेस 3’ की रिलीज़ के साथ ही फिल्म ‘लवरात्रि’ का टीजर भी रिलीज किया जाएगा।

सलमान खान

फिल्म ‘लवरात्रि’ सलमान खान फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी है। फिल्म में दो नए चहरे आयुष शर्मा और वारिना हुसैन मुख्य भूमिका में दिखेगे।

अपने नाम को लेकर काफी विवादों में फासी रही फिल्म लवरात्रि 

सलमान खान फिल्म्स के बैनर तहत बनी ‘लवरात्रि’ के साथ आयुष शर्मा और वारिना हुसैन बॉलिवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है। गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस प्रेम कहानी की शुरुआत  नवरात्रि के शुभ अवसर से होता है।

सलमान खान

लवरात्रि के फर्स्ट लुक से ही ये काफी सुर्कियो में है। फिल्म अपने नाम को लेकर काफी विवादों में फासी रही है।

ये भी पढ़े : कपिल शर्मा के साथ एक बार फिर नज़र आएगे सुनील ग्रोवर 

निर्माताओं का दावा ‘रेस 3’ है कंपलीट पैकेज

आपको बता दें की इस फिल्म के साथ ही सलमान इस साल दो त्योहारों पर अपनी फिल्में रिलीज़ कर रहे हैं। एक तो ईद पर उनकी ‘रेस 3’ रिलीज़ होने जा रही है और दूसरी ‘लवरात्रि’ जो नवरात्रि के मौके पर रिलीज़ होगी। ईद के अवसर पर रिलीज हो रही ‘रेस 3’ के निर्माताओं का दावा है कि फिल्म दर्शकों के लिए एक्शन, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित हो सकती है। फिल्म में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार शामिल हैं। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है। रेमो डिसूजा ने ‘रेस 3’ का निर्देशन किया है।

सलमान खान फिल्म्स के बैनर की  यह 5वीं फिल्म

आपको बता दें की फिल्म ‘लवरात्रि’ सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही यह 5वीं फिल्म है जो की 5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

सलमान खान

साथ ही बता दें की सिर्फ सलमान के ही नहीं शाहरुख़ के फैन्स को भी इस ईद का काफी इंतज़ार कर रहे है, क्योकि शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म ‘जीरो’ का टीज़र भी उसी दिन लांच किया जाएगा।

loading...
Loading...

You may also like

चप्पल गोदाम में लगी भीषण आग, एक घंटे मे पाया आग पर काबू

लखनऊ। घनी बस्ती के बीच बने चप्पल गोदाम