Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जल्दी ही शुरू करेंगे सलमान खान ‘बिग बॉस 14’ की शूटिंग

नई दिल्ली| टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। हालांकि कोरोना की वजह से इस बार शो के शुरू होने में देरी हो सकती है। अब शो को लेकर नई खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान सितंबर के महीने में ‘बिग बॉस 14’ की होस्टिंग शुरू करेंगे। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान इस समय पनवेल फार्महाउस में दोस्तों और परिवार संग लॉकडाउन बिता रहे हैं। इसके बाद सलमान अपने नए घर में शिफ्ट होंगे। बिग बॉस के 14वें सीजन की तैयारियां हो चुकी हैं और सलमान सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। आपको बता दें कि बिग बॉस के सीजन 4 से सलमान खान ही इसे होस्ट कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस कर सकती है कुक और बहन मीतू से दोबारा पूछताछ

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान बिग बॉस का अग्रीमेंट साइन कर चुके हैं। इसके अलावा निर्माता कंटेस्टेंट्स से भी बातचीत कर रहे हैं। अभी तक कई सेलेब्स का नाम सामने आ चुका है। इसमें निया शर्मा, राजीव सेन, अध्ययन सुमन और विवियन डीसेना के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि, इनमें से अभी तक किसी ने भी बिग बॉस में शामिल होने पर बयान नहीं दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपकमिंग सीजन में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। शो का फॉर्मेट लॉकडाउन से जुड़ा हो सकता है। शो में सोशल डिस्टेंसिंग रूल को फॉलो किया जाएगा। इसके साथ ही ‘बिग बॉस 14’ की टैगलाइन, बिग बॉस 14: लॉकडाउन एडिशन हो सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सबसे बड़ा बदलाव जो शो में होगा वह यह कि इस बार कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर के अंदर अपना फोन ले जाने की परमिशन मिलेगी। अब ये खबरें कितनी सच है और कितनी झूठ ये तो शो के मेकर्स ही बता सकते हैं। लेकिन ये खबरें सच हुई तो ये शो का अब तक का सबसे बड़ा बदलाव होगा क्योंकि अभी तक शो में कंटेस्टेंट्स को बाहरी दुनिया से बातचीत करने की परमिशन नहीं थी।

Exit mobile version