Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राखी को धक्का देने पर शमिता को सलमान ने लताड़ा, करण कुंद्रा की भी लगाई क्लास

Bigg Boss 15 में इस वीकएंड वार पर सलमान खान  का गुस्सा नजर आने वाला है। भले ही इस बार मौका क्रिसमस का है लेकिन कंटेस्टेंट के बिहैवियर को लेकर सलमान बख्शने के मूड में नहीं हैं। हर बार की तरह इस बार भी शो के होस्ट घरवालों  की जमकर क्लास लगाने वाले हैं। पिछले एपिसोड मे देखा गया था कि शमिता शेट्टी  ने राखी सावंत  को धक्का दे दिया था। जिस पर राखी रोती हुई बिग बॉस से फरियाद करती नजर आई थीं।

अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान फेयर और अनफेयर गेम को लेकर सभी घरवालों से सवाल पूछने वाले हैं। सलमान पूछते हैं कि इस घर में कौन फेयर गेम खेल रहा है और कौन अनफेयर। इस पर शमिता शेट्टी, राखी सावंत का नाम लेते हुए लगातार देवोलीना भट्टाचार्जी को फेवर करने की बात कहती हैं। इस पर सलमान शमिता से कहते हैं कि ‘जिस तरह से आपने राखी को धक्का दिया वह गलत था। आपने उमर रियाज पर एग्रेसिव होने का आरोप लगाया था, आपने भी ठीक वही किया जिसके खिलाफ आप थीं’।

दूसरी बार मां बनने वाली है ‘दयाबेन’, बेबी बंप में वायरल हुईं तस्वीरें

सलमान खान ने करण कुंद्रा से तेजस्वी प्रकाश के साथ झगड़े की बात पूछी। सलमान ने करण से सवाल पूछा कि ‘क्या आप इस बात से परेशान थे कि राखी अनफेयर गेम खेल रही थीं या इससे कि राखी और देवोलीना तेजस्वी का समर्थन कर रही थीं ?

इसके अलावा सलमान खान का जन्मदिन भी वीकएंड पर सेलिब्रेट किया जाएगा। सलमान खान का 27 दिसंबर को जन्मदिन है। इस मौके पर कंटेस्टेंट एक शानदार डांस परफॉर्मेंस करते नजर आएंगे तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, साउथ एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर भी शो पर धमाका करते नजर आएंगे। आज रात सलमान केक काट अपना जन्मदिन मनाते नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा नोरा फतेही, शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर भी ‘बिग बॉस 15’ के गेस्ट के तौर पर नजर आने वाले हैं। सलमान जहां साउथ के एक्टर्स के साथ मस्ती करते नजर आने वाले हैं तो वहीं आलिया तेलुगू बोलकर मनोरंजन करने वाली हैं। इसके लिए देखिए कलर्स पर वीकएंड का वार स्पेशल शो।

Exit mobile version