Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आर्यन खान ड्रग्स विवाद के बीच शाहरुख के घर पहुंचे सलमान, इन सितारों का भी मिला सपोर्ट

मुंबई हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सुनील शेट्टी सामने आए थे और कहा था अभी जांच जारी है। ऐसे में कुछ भी कहना सही नहीं है। वहीं रविवार की रात को सलमान खान भी शाहरुख के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की।

इस बीच बॉलीवुड की दो और एक्ट्रेस ने शाहरुख का सपोर्ट किया और सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी। आर्यन खान की गिरफ्तारी के मामले में पूजा भट्ट और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया है।

शाहरुक्स के साथ है पूजा भट्ट

फिल्म ‘चाहत’ में शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं पूजा भट्ट लिखती हैं, ‘शाहरुख मैं आपके साथ खड़ी हूं। ऐसा नहीं है कि आपको इसकी जरूरत है लेकिन मैं ऐसा कर रही हूं।  यह भी गुजर जाएगा।‘ आखिर में उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया।

सुचित्रा ने कहा कि ‘एक माता-पिता के लिए अपने बच्चे को परेशानी में देखने से ज्यादा मुश्किल कुछ नहीं है। सभी से प्रार्थना।‘’

पेरिस फैशन वीक में दिखा ऐश्वर्या का जलवा, अभिषेक ने शेयर किया वैकेशन का वीडियो

एक अन्य ट्वीट में वह लिखती हैं कि ‘बॉलीवुड को निशाना बनाने वालों के लिए, फिल्मी सितारों पर सभी एनसीबी छापे याद हैं? हां कुछ नहीं मिला और कुछ भी साबित नहीं हुआ। यह एक तमाशा है। प्रसिद्धि की कीमत।‘ बता दें कि सुचित्रा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म कभी हां कभी नाम में साथ काम किया था।

सुनील शेट्टी ने किया था बचाव

इससे पहले सुनील शेट्टी ने कहा था, ‘जब एक जगह रेड होती है तो वहां बहुत सारे लोग होते हैं। हम ऐसा मान लेते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स लिया, इस बच्चे ने ऐसा किया। मुझे लगता है कि प्रक्रिया जारी है, तो उसको वैसे ही रखते हैं और उस बच्चे को सांस लेने की जगह देते हैं। जब हमारी इंडस्ट्री में कुछ भी होता है तो मीडिया एकदम से टूट पड़ती है।’

Exit mobile version