Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, भारत छोड़ विदेशों में भी छाई फिल्म

Salman's film made a record, left India and also made a film abroad

Salman's film made a record, left India and also made a film abroad

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। पूरा देश इससे लड़ने की कोशिश कर रहा है। वहीं कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फिर सिनेमाघर बंद करा दिए। यहां तक की फिल्मों की शूटिंग का काम भी पूरी तरह से रूका हुआ है। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्टवॉन्टेड भाई’ को भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया। वहीं विदेशों में यह फिल्म सिनेमाघरों में लगी है। हर बार अपनी फिल्म को ईद के खास मौके पर रिलीज करने वाले सलमान खान की ‘राधे’ का कैसा रिस्पॉन्स रहा आइए जानते हैं।

अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्टवॉन्टेड भाई’ जो ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज हुई है, उसने IMDb पर अपना सबसे कम स्कोर हासिल किया है। बता दे 43000 से अधिक वोटों के आधार पर फिल्म को प्लेटफॉर्म पर 2.1/10 रेटिंग मिली है। इसके हिसाब से ‘राधे’ सलमान की दूसरी सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म बन गई है। ‘रेस-3’ की रेटिंग 1.9/10 थी।

मशहूर कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी ज़िन्दगी का किया एक बड़ा खुलासा

शुक्रवार को ‘राधे’ पर सलमान ने अपने फैंस को फिल्म को बड़ी संख्या में देखने के लिए थैंक्स बोला था। ट्विटर पर सलमान ने खुलासा किया कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 4.2 मिलियन स्ट्रीम की कमाई की है, साथ ही उन्होंने लिखा कि ईद की शुभकामनाएं भी दी। पहले दिन में राधे को सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाकर शानदार रिटर्न गिफ्ट के लिए आप सभी का धन्यवाद। फिल्म इंडस्ट्री आपके प्यार और सपोर्ट के बिना नहीं चल सकती… थैंक्स!

वहीं अगर फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो कोरोना महामारी के बीच ‘राधे’ ने इंटरनेशनल मार्केट में अभी तक 2.94 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस कमाई से साफ है कि फिल्म इंडिया के साथ विदेश में भी कामयाब साबित हुई है, क्योंकि ये कमाई सिर्फ 50 प्रतिशत के हिसाब से थिएटर में दर्शकों के आने पर हुई हैं।

 

Exit mobile version