Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिग बॉस 14 शो के सेट से सामने आई सलमान की पहली फोटो

bigg boss 14

बिग बॉस सीजन 14

नई दिल्ली| पॉप्युलर रिएलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। इस बार भी सलमान खान शो को होस्ट कर रहे हैं। सलमान ने प्रीमियर से पहले बिग बॉस के सेट से अपनी पहली तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काफी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा की है।

सोनिया गांधी बोलीं- पीएम मोदी किसानों के साथ कर रहे हैं घोर अन्याय

फोटो में सलमान खान ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं। उन्होंने ब्लैक कलर का मास्क पहन रखा है। सलमान ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इस वीकेंड बिग बॉस 14 आपके बीच आने वाला है। सलमान की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैन्स उनके इस स्टाइलिश अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बिग बॉस के प्रीमियर को सिर्फ एक दिन बचा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन में एजाज खान, सारा गुरपाल, पवित्रा पुनिया, निशांत मलकानी, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलायक, अभिनव शक्ला, निकी तम्बोली और राहुल वैद्या नजर आने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि शो शुरू होने से पहले सभी अलग-अलग होटल में रहेंगे।

सोनिया गांधी बोलीं- पीएम मोदी किसानों के साथ कर रहे हैं घोर अन्याय

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 14 के मेकर्स ने राधे मां की झलक वाला एक प्रोमो वीडियो जारी किया था। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि राधे मां बिग बॉस के घर में एंट्री ले रही हैं और बैकग्राउंड से उनकी आवाज में भक्तिमय म्यूजिक बज रहा है। वहीं अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि राधे मां सलमान खान के रिएलिटी शो की हाइयेस्ट पेड सेलिब्रिटीज में से एक हैं।

Exit mobile version