Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ की एडवांस बुकिंग में तगड़ी कमाई

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की खूब चर्चा हो रही है। यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। ट्रेलर के बाद सलमान के फैंस फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा उत्साहित हैं।

हालांकि ट्रेलर रिलीज से पहले ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के टिकट तेजी से बिक गए हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस सलमान खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए कितने बेताब हैं। वैसे फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही फैंस एक्साइटेड हैं।

फरहाद सामजी ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का निर्देशन किया है। फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियोज ने किया है। सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग की है। कुल 50 हजार टिकट बिक चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी एडवांस बुकिंग बेहद सीमित जगहों पर शुरू हो गई है। मुंबई के आलीशान सिंगल स्क्रीन थिएटर गेटी गैलेक्सी को भी इसकी नाइट बुकिंग में शामिल किया गया है। कहा जा रहा है कि शनिवार और रविवार को आने वाले शो महज एक घंटे में हाउसफुल हो जाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान स्टारर इस फिल्म के चार में से तीन शो अब तक पूरी तरह से बुक हो चुके हैं। मुंबई में मल्टीप्लेक्स और सिंगल थिएटर 150 रुपये से 600 रुपये तक वीकेंड के टिकट बेच रहे हैं।

‘पठान’ के बाद फिर होगा धमाका, शाहरुख खान की ‘जवान’ में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

सलमान की यह फिल्म तमिल फिल्म ‘वीरम’ का रीमेक है। फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, पलक तिवारी, शहनाज गिल और बॉक्सर विजेंदर सिंह भी नजर आएंगे।

Exit mobile version