Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान के शो में लगेगा तड़का, जब बिग बॉस के घर में इस बड़े एक्टर की होगी एंट्री

Bigg Boss15

Bigg Boss15

‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नामों पर काफी समय से चर्चा है। बीते कुछ दिनों में हिस्सा लेने वाले कंफर्म कंटेस्टेंट के बारे में भी पता चल गया है। इसी बीच अब शो में अचानक टीवी के एक बड़े एक्टर की एंट्री हो गई है।

मेकर्स शो को इंट्रेस्टिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते इस वजह से उन्होंने टीवी एक्टर जय भानुशाली को सीधे घर के अंदर ले जाने का प्लान किया है। वह मेहमान के तौर पर नहीं बल्कि एक कंटेस्टेंट के तौर पर शो में नजर आएंगे।

इस तरह जय 16वें कंटेस्टेंट बन गए हैं। 15 कंफर्म कंटेस्टेंट के नामों की लिस्ट पहले ही सामने आ चुकी है। ‘बिग बॉस’ से जुड़े सूत्र ने बताया कि ‘हम कुछ लोकप्रिय टीवी एक्टर्स की तलाश कर रहे थे। जब कंटेस्टेंट को घर के अंदर जाना था उससे एक दिन पहले ही जय के साथ डील हो गई।‘

जय भानुशाली टीवी का जाना-पहचाना चेहरा हैं। वह कई शोज की होस्टिंग भी करते नजर आए हैं। जय ने ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कयामत’, ‘कुमकुम’, और ‘किस देश में है मेरा दिल’ जैसे सीरियल में काम किया है। उनके मुख्य रियलिटी शोज में ‘झलक दिखला जा 2’, ‘कौन जीतेगा बॉलीवुड का टिकट’, ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ है।

भीख मांग रही महिला को दीपिका ने किया इग्नोर, यूजर्स बोले- बड़ा दिल भी रखो

जय ने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने ‘हेट स्टोरी 2’ और ‘एक पहेली लीला’ में काम किया है।

‘बिग बॉस 15’ में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, विधि पांड्या, डोनल बिष्ट, अकासा सिंह, सिंबा नागपाल, उमर रियाज, अफसाना खान, साहिल श्रॉफ, ईशान सहगल, विशाल कोतिया और मीशा अय्यर हैं। इनके अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी’ से शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहपाल भी शो में हिस्सा लेंगे।

Exit mobile version