Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जेल प्रबंधन से अनुमति लेकर समधी जितेंद्र यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की

jitendra yadav

जितेंद्र यादव

रांची। रिम्स के केली बंगले में इलाजरत उच्च श्रेणी के कैदी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने शनिवार को उनके समधी जितेंद्र यादव पहुंचे। करीब डेढ़ बजे वे मुलाकात करने बंगले के भीतर गए। इसके बाद पांच घंटे की मुलाकात के बाद वे वापस लौटे। मुलाकात कर निकलने के क्रम में जितेंद्र यादव ने बताया कि लालू प्रसाद से पारिवारिक संबंध है। हर तीन से चार महीने में उनके सेहत का हाल जानने व उनसे मुलाकात करने रिम्स आता हूं।

दिल्लीवासियों के लिए खुशखबरी, 22 से 24 सितंबर के बीच बारिश के आसार

उन्होंने बताया कि फिलहाल लालू प्रसाद का स्वास्थ्य सामान्य है। चेहरे से देखने से वे स्वस्थ लग रहे हैं। लेकिन शुगर कंट्रोल में नहीं है। दोपहर में भी चेक किया गया तो शुगर बढ़ा मिला। यह सेहत के लिए अच्छा नहीं है। हालांकि चिकित्सक लगातार इलाज कर रहे हैं। राजनीतिक मुद्दों पर बातचीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस संबंध में उनसे किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई। कहा कि जेल प्रशासन से इजाजत लेकर सिर्फ हाल जानने पहुंचा था।

राजनीतिक दल और संगठन किसानों को भड़काकर सेंक रहे राजनीतिक रोटियां : अमरिंदर सिंह

चुनाव को लेकर लालू प्रसाद की चिंता के सवाल पर कहा कि जाहिर तौर पर यह चिंता का विषय है। बिहार में चुनाव होना है। बेटा वहां चुनाव के मैदान में है और वे खुद रिम्स में हैं। ऐसे में चिंता तो होती ही है। हालांकि उन्होंने कहा कि बेटा उनका मेहनती है और उन्हें पूरा भरोसा है कि चुनाव में बेटा पूरी लगन से जनता की सेवा में लगेगा और चुनाव जीतेगा।

Exit mobile version