Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सामंथा ने ब्रा में करवाया सिजलिंग फोटोशूट, अनुष्का शर्मा ने कही ये बात

samantha

samantha

मुंबई। सीरीज फैमिली मैन 2 के रिलीज होने के बाद से ही सामंथा (Samantha) का करियर काफी ऊंचाईयों पर पहुंच गया। हाल ही में, उन्होंने एक ब्रांड के लिए सिंजलिंग फोटोशूट कराया, जिसकी एक तस्वीर सामंथा(Samantha) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। सामंथा इस फोटो में इतनी किलर लग रही थीं कि खुद अनुष्का शर्मा भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं। सामंथा के पोस्ट पर साउथ की कई एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया।

बालों की सारी प्रॉब्लम हो जाएगी छूमंतर, बस लगाएं ये

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) ने ये फोटो शूट एक ब्रांड के लिए कराया था, इससे पहले भी सामंथा ने एक बैग के साथ इस फोटोशूट से एक तस्वीर शेयर की थी। सामंथा इस तस्वीर में इतनी सिजलिंग लग रही हैं कि उनसे नजरें  हटा पाना मुश्किल है। सामंथा ने ब्लैक ब्रा के साथ ब्लैक-येलो पैंट टीम किया है। ब्रॉन्ज मेक-अप में सामंथा का पोज बेहद ही दिलकश लग रहा है।

सामंथा की इस तस्वीर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी कमेंट किया है। एक्ट्रेस को सामंथा की फोटो इतनी पसंद आई कि उन्होंने तुरंत कमेंट कर लिखा, ‘हॉटी’। अनुष्का के कमेंट पर सामंथा ने भी हैप्पी इमोजी रिप्लाई किया।

एक्ट्रेसेस ने लुटाया सामंथा (Samantha) पर प्यार

सामंथा (Samantha) की इस तस्वीर पर अनुष्का शर्मा के साथ हंसिका मोटवानी समेत कई और साउथ एक्ट्रेस ने कमेंट कर तारीफ की। तेलुगु एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू ने कमेंट कर लिखा- कोई फायर एक्सटिंग्विशर लाओ। वहीं फैन्स ने भी फैमिली मैन एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की। किसी ने फायर इमोजी कमेंट किया तो किसी ने ब्यूटीफुल जैसे कमेंट किए।

आपको बता दे कि सामंथा (Samantha) को 2021 में एक इमोशनल झटके से गुजरना पड़ा था, जब उन्होंने अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से अलग होने का फैसला लेना पड़ा था। फिलहाल एक्ट्रेस मूव ऑन कर चुकी हैं और अब अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।

Exit mobile version