मुहम्मद अली जिन्ना की विरासत चाहते हैं राहुल गांधी : भाजपा

जिन्नाजिन्ना

नई दिल्ली। मुस्लिम पार्टी होने का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट में धर्म और जाति के मायने न होने वाले बयान पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने बड़ा बयान दिया है। पात्रा ने राहुल के ट्वीट को कांग्रेस के मुस्लिम पार्टी होने वाले कथित बयान का कबूलनामा बताया है। साथ ही दावा किया है कि कांग्रेस अध्यक्ष पाकिस्तान के संस्थापक मुहम्मद अली जिन्ना की विरासत के लिये असादुद्दीन ओवैसी से प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

पढ़ें:- ऑफिस पर हमले के बाद शशि थरूर का भड़का गुस्सा, हिन्दु धर्म को लेकर दिया बयान 

जिन्ना की विरासत चाहते हैं राहुल गांधी: संबित पात्रा

जानकारी के मुताबिक भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी ने अभी तक उस बात का इंकार नहीं किया जो सुर्ख़ियों में है। उन्होंने कहा कि तीन दिनों से देश की जनता राहुल से उनकी तथाकथित मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ बैठक में एक उर्दू अखबार की खबर के अनुसार कांग्रेस के मुस्लिमों की पार्टी होने के बयान के बाद कुछ सवाल पूछ रही थी। भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि राहुल से सवाल पूछा जा रहा था कि क्या कांग्रेस देश को बांटने वाली और तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। यह भी पूछा है कि क्या आपने यह कहा था कि कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी है या ऐसा नहीं कहा था।

पढ़ें:- लाइव डिबेट के दौरान मौलाना ने महिला को बुरी तरह से पीटा, देखें वायरल वीडियो… 

भाजपा नेता ने कहा कि एक दिन कांग्रेस चुप रहती है और दूसरे दिन कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के नेता कहते हैं कि कुछ भी गलत नहीं कहा गया है। उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी ने चार पांच पंक्तियों का एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहीं पर भी खंडन नहीं किया है। अगर उनका बयान मुस्लिम पार्टी होने के बयान को खंडित नहीं करता तो ये कबूलनामा है।

संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि जिन्ना की विरासत के लिये राहुल गांधी और ओवैसी में प्रतिस्पर्धा है। संप्रग सरकार के दौरान धार्मिक आधार पर जनगणना कराने का प्रयास किया गया था। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और ओवैसी अपनी जिन्नावादी विचारधारा के आधार पर देश को बांटने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन वे सफल नहीं होंगे।

loading...
Loading...

You may also like

आजाद हिंद फौज के 75वीं जयंती पर पीएम मोदी ने लालकिला पर फहराया झंडा

नई दिल्ली। रविवार को सुभाष चंद्र बोस के