Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

समीर वानखेडे की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आए अश्लील मैसेज

Sameer Wankhede

Sameer Wankhede

मुंबई। भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी और एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी मिली है। क्रांति ने मुंबई पुलिस को इसकी शिकायत दी है। उनका कहना है कि अलग-अलग पाकिस्तानी और यूके के नंबरों से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। 6 मार्च से लगातार उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

क्रांति रेडकर ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में इसे लेकर एफआईआर दर्ज करवाई है। बताया कि 6 मार्च से उन्हें धमकी भरे और आपत्तिजनक भाषा में व्हाट्सऐप मैसेज आना शुरू हुए। इनमें से ज्यादातर मैसेज पाकिस्तान और UK के नंबरों से आए हैं। बता दें, क्रांति रेडकर अभिनेत्री होने के साथ-साथ डायरेक्टर और राइटर भी हैं। वह मुख्यतौर पर मराठी सिनेमा में काम करती हैं। फिलहाल, गोरेगांव पुलिस इस मामले की जांच में जुच गई है।

हालांकि, ये पहला मौका नहीं है, जब वानखेड़े परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले पिछले साल जून 2023 में भी समीर वानखड़े (Sameer Wankhede) और क्रांति रेडकर को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का नाम लेकर धमकी दी गई थी। धमकी देने के लिए ट्विटर के एक फेक अकाउंट का इस्तेमाल किया गया था। ट्विटर अकाउंट के जरिए समीर वानखेड़े के परिवार के अन्य सदस्यों को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। इसे लेकर क्रांति काफी ज्यादा टेंशन में आ गई थीं।

बैंक कर्मियों की सैलरी में बंपर इजाफा, अब हफ्ते में पांच दिन ही खुलेंगे बैंक

क्रांति ने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए कहा था कि भविष्य में अगर हम पर या हमारे परिवार पर किसी तरह का कोई हमला होता है, तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? इसलिए जो कुछ हो रहा है, उसे लेकर आवाज उठाना जरूरी है। क्रांति रेडकर ने उस वक्त भी पुलिस में इस सिलसिले में केस दर्ज करवाया था। बता दें, समीर वानखेड़े बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर चर्चा में आए थे।

Exit mobile version