Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

समीरा रेड्डी ने बताया- फिल्म में किसिंग सीन करने से किया मना, तो डायरेक्टर ने कही ये बात

sameera reddy

समीरा रेड्डी

नई दिल्ली| समीरा रेड्डी पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। अब हाल ही में समीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने कुछ शूटिंग एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में समीरा ने कहा, मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तभी अचानक मुझसे कहा गया कि फिल्म में एक किसिंग सीन जोड़ा गया है। अब क्योंकि पहले फिल्म में किसिंग सीन नहीं था तो मैं इसे करने में अन्कम्फर्टेबल थी। मेकर्स मुझे इस सीन को करने के लिए मनाने लगे।

बिपाशा बसु बोलीं- मेरा वजन बढ़ता है तो लोग मुझे प्रेग्नेंट बता देते हैं

समीरा ने बताया, मुझे कहा गया कि इससे पहले मुसाफिर फिल्म में आपने किसिंग सीन दिया था। मैंने कहा कि अगर एक फिल्म में किसिंग सीन दे रही हूं तो इसका मतलब ये नहीं कि हर फिल्म में ऐसा करूंगी। इसके बाद मुझे फिल्म से निकालने तक कह दिया था।

कुछ दिनों पहले समीरा ने महिलाओं को रियल ब्यूटी के बारे में एक महत्वपूर्ण मैसेज दिया था. समीरा ने कहा था, ‘हमें खुद को जैसे हम नैचुअरल हैं वैसे ही पसंद करना चाहिए। समीरा बताती हैं कि ‘बचपन से लेकर एक्ट्रेस बनने तक, हमेशा उनके रंग, मोटापे को लेकर कमेंट किया गया। लेकिन अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता’।

समीरा ने इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘मेरे लिए सबसे मुश्किल समय वो था जब मैं पहली बार मां बनी थी। उसे आप पोस्ट पार्टम ब्लूज या डिप्रेशन कह सकते हैं। उस वक्त मैंने खुद को घर में 1 या 1.5 साल तक क्वारंटाइन कर लिया था।’

बिग बॉस 14 का हिस्सा बन सकती है भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे

समीरा ने कहा था, ‘वैसे इस वक्त मैं खुद को लेकर ज्यादा कम्फर्टेबल हूं। अब मैं अपने ग्रे बालों को लेकर भी परेशान नहीं होती। इसके साथ ही मैं अपनी बॉडी को लेकर भी ज्यादा नहीं सोचतीं। जब मैं स्लिम और सैक्सी थी तब मुझमें कॉन्फिडेंस नहीं था। लेकिन अब मैं अपने फैट बॉडी के साथ भी कम्फर्टेबल रहती हूं।’

Exit mobile version