Samsung Galaxy A50s को Geekbench पर किया गया स्पॉट,

- in Tech/Gadgets
Loading...

Samsung के इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A50का एक लाइट वर्जन Geekbench पर स्पॉट किया गया है। अफवाहों की मानें तो इसे Samsung Galaxy A50s बताया जा रहा है। इस लाइट वेरिएंट को SM-A505F मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। Geekbench पर इस स्मार्टफोन के मॉडल नंबर के साथ ही कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी लिस्ट की गई है जिसमें इसके रैम, प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में जानकारी दी गई है।

Geekbench पर लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस नए वेरिएंट में 1.74 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर Exynos 9610 SoC प्रोसेसर दिया गया है जो कि इस सीरीज के पहले लॉन्च हुए वेरिएंट Samsung Galaxy A50 में भी दिया गया है। इस नए वेरिएंट में भी एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसे गीकबेंच पर सिंगल कोर सीपीयू टेस्ट में 1676 प्वाइंट्स की रेटिंग मिली है जबकि मल्टी कोर सीपीयू टेस्ट में 5434 प्वाइंट्स की रेटिंग दी गई है।

सबसे मजेदार बात यह है कि इस नए वेरिएंट और पहले के लॉन्च हुए वेरिएंट के कई फीचर्स एक जैसे हैं। भारत में पहले लॉन्च हुए Samsung Galaxy A50 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी इनफिनिटी-U सुपर-AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Exynos 9610 10nm प्रोसेसर दिया गया है जो माली-GPU के साथ आता है। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स 4GB+64GB और 6GB+64GB में उपलब्ध है। फोन की मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में पावर के लिए 4,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही कैमरे की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके बैक में भी 25 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दिया गया है। इसके बैक में प्राइमरी कैमरे के अलावा एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा सेंसर दिया गया है।

Loading...
loading...

You may also like

Asus लाया 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 6000mAh की बैटरी वाला ‘दुनिया का पहला’ फोन

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। Asus ने