Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऐमजॉन पर 10 हजार रुपये सस्ता हुआ Samsung Galaxy A72

Samsung Galaxy A72 became cheaper by 10 thousand rupees on Amazon

Samsung Galaxy A72 became cheaper by 10 thousand rupees on Amazon

अगर आप अपने लिए एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें हैं, तो आपके लिए शानदार मौका आ गया है। ऐमजॉन इंडिया पर डील ऑफ द डे के तहत आप Samsung Galaxy A72 स्मार्टफोन को 7 हजार रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। ऐमजॉन पर यह फोन 34,999 रुपये की कीमत के  साथ लिस्ट है। फोन पर आपको 3 हजार रुपये का अडिशनल इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल सकता है। इस अडिशनल डिस्काउंट के लिए आपको पेमेंट के लिए एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा। इसके अलावा इस फोन को आप शानदार एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A72 के फीचर और स्पेसिफिकेशनफोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 90Hz है। पंच-होल डिजाइन डिस्प्ले वाले इस फोन में पतले बेजल दिए गए हैं। 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट दिया गया है।

पॉप्युलर मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप और टेलीग्राम ने ट्वीटर पर किया घमासान युद्ध

स्पेसिफिकेशन 
फोटोग्रफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

 

Exit mobile version