Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जल्द भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy A82 5G स्मार्टफोन

Samsung Galaxy A82 5G smartphone will be launched in India soon

Samsung Galaxy A82 5G smartphone will be launched in India soon

हाल ही में Samsung Galaxy A82 5G स्मार्टफोन को कंपनी गलती से अपडेट ट्रैकिंग पेज पर लिस्ट किया है। इस लिस्टिंग से पता चलता है कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन जल्द ही ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा सकता है। इस पेज में सैमसंग के उन स्मार्टफोन को को लिस्ट किया जाता है, जिन्हें अपडेट मिलना होता है। सैमसंग इस लिस्ट में उन डिवाइस को जोड़ता है जिनके लिए क्वार्टली अपडेट शेड्यूल किया जाता है। यह आश्चर्यजनक है कि सैमसंग ने इस लिस्ट में Galaxy A82 5G को भी शामिल किया है जिसे कंपनी ने अभी तक ग्लोबल मार्केट में लॉन्च नहीं किया है। हालांकि सैमसंग इस स्मार्टफोन दक्षिण कोरिया में Galaxy Quantum 2 के नाम से पेश कर चुका है।

 

Oppo ने A-सीरीज का Oppo A54 5G हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

अगर सेमसंग इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में Samsung Galaxy A82 के नाम से पेश करता है तो इसमें 6.7-इंच का OLED डिस्प्ले, Snapdragon 855+ चिपसेट और 64MP का प्राइमेरी कैमरा दिया जा सकता है।

 

अपने फोन का पैटर्न लॉक भूल गए, तो ऐसे करें फोन अनलॉक

Samsung Galaxy A82 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने क्वार्टली अपडेट शेड्यूल में लिस्ट किया है। इससे पहले सैमसंग ने Galaxy A52 5G स्मार्टफोन के लिए तीन साल तक मंथली अपडेट जारी करने का ऐलान किया था। यह हैरान करने वाला है कि सैमसंग Galaxy A सीरीज के महंगे स्मार्टफोन Galaxy A82 5G को क्वार्टली अपडेट दे रहा है। वहीं Galaxy A52 5G स्मार्टफोन को मंथली अपडेट देने का ऐलान किया है। अपडेट पेज में लिस्टिंग के बाद माना जा रहा है कि Samsung Galaxy A82 5G स्मार्टफोन को कंपनी कुछ दिनों में पेश किया जा सकता है।

 

Samsung Galaxy Quantum 2 स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Quantum 2 स्मार्टफोन में 6.7 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट के साथ 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। फिलहाल इस फोन की बैटरी कैपेसिटी के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन सैमसंग के इस फोन में 15W फास्ट चार्ज सपोर्ट दिया गया है।

 

Exit mobile version