Samsung Galaxy S10 को पेज Flipkart पर हुआ Live, 6 मार्च को हो सकता है लॉन्च

- in Tech/Gadgets

दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung 20 फरवरी को अपनी Galaxy S10 सीरीज सैन फ्रांसिसको में लॉन्च करेगी। भारतीय समयानुसार इसे रात 12:30 बजे यानी 21 फरवरी को पेश किया जाएगा। इस सीरीज के लॉन्च से पहले ही ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Galaxy S10 स्मार्टफोन का नोटिफाई पेज लाइव कर दिया गया है। खबरों के मुताबिक, भारत में इस सीरीज को फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑनलाइन रिटेल स्टोर समेत कुछ ऑफलाइन चैनल्स से खरीदा जा सकेगा।

Samsung Galaxy S10 भारत लॉन्च: तारीख और कीमत

फ्लिपकार्ट पर Galaxy S10 का पेज लाइव किया गया है। यहां बताया जा रहा है कि इस फोन को 6 मार्च को 50,000 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि Galaxy S10 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे जिसमें Galaxy S10e, Galaxy S10 और Galaxy S10+ शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर फोन की कीमत में करीब 4,000 रुपये का अंतर होगा।

Galaxy S10 सीरीज की इमेजेज हुई लीक:

SaudiAndroid नाम के एक ट्विटर अकाउंट से Galaxy S10 सीरीज की कुछ इमेजेज लीक हुई थीं। इसमें 4 इमेज दी गई थीं। इसमें फोन के बैक और फ्रंट पैनल को दिखाया गया है। दोनों ही फोन्स बड़ी कर्व्ड स्क्रीन्स के साथ आएंगी। साथ ही Galaxy S10 में सिंगल सेल्फी कैमरा पंच होल के तहत दिया जाएगा। वहीं, S10+ में पिल-शेप्ड होल में ड्यूल सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। दोनों ही फोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इन दोनों फोन्स के रियर पैनल को ग्लास से बनाया गया है। साथ ही एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा हार्ट रेट सेंसर भी मौजूद होगा।

Loading...
loading...

You may also like

Lenovo Z6 Pro की सबसे खास बात यह है कि इसे Qualcomm Snapdragon 855 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया

🔊 Listen This News  Lenovo Z6 Pro को