Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सैमसंग जल्द ही लॉन्च करने वाला है फोल्डेबल फोन और स्मार्टवॉच

Samsung is soon to launch foldable phone and smartwatch

Samsung is soon to launch foldable phone and smartwatch

साउथ कोरिया की टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग जल्द ही नए फोल्डेबल फोन और स्मार्टवॉच लॉन्च करने जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो Samsung Galaxy Z Fold 3, Galaxy Z Flip 3, Galaxy Watch 4, और Galaxy Watch Active 4 जैसे डिवाइसेस को 3 अगस्त को होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। यूट्यूबर John Prosser का दावा है कि गैलेक्सी वॉच 4 सीरीज़ की शिपिंग लॉन्च के एक हफ्ते बाद यानी 11 अगस्त को शुरू हो जाएगी। हालांकि गैलेक्सी Z फोल्ड 3 और गैलेक्सी Z फ्लिप 3 की शिपिंग लॉन्च इवेंट के तीन हफ्ते बाद, यानी 27 अगस्त से शुरू होने की संभावना है।

क्या होगी कीमतरिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी के नए फोल्डेबल फोन डिस्काउंटेड प्राइस पर लॉन्च किए जाएंगे। SamMobile की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले स्मार्टफोन की कीमत पुराने डिवाइसेस से 20 फीसदी कम होगी। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी Z Flip को 2020 में 1,380 डॉलर कीमत पर लॉन्च किया गया था। जबकि सैमसंग गैलेक्सी Z Fold 2 की कीमत 1,999 डॉलर थी। दोनों नए फोन भारत में भी लॉन्च किए जा सकते हैं।

Microsoft ने किया बड़ा ऐलान, 2025 में Windows 10 के लिए सपोर्ट कर देगी बंद

Samsung Galaxy Z Fold 3 के संभावित स्पेसिफिकेशंसहाल ही में लीक हुई डिजाइन से पता लगता है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 12MP + 12MP + 16MP का कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, और LED फ्लैश कैमरा मॉड्यूल के भीतर ही छिपी होगी। यह डिवाइस तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रे और व्हाइट में आएगा। फोन में अंडर डिस्प्ले कैमरा टेक्नोलॉजी भी मिल सकती है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

 

Exit mobile version